उमरान मलिक से पहले इस गेंदबाज़ को मिलेगी भारतीय टीम में जगह, योर्कर गेंद फेंकने में है माहिर
उमरान मलिक से पहले इस गेंदबाज़ को मिलेगी भारतीय टीम में जगह, योर्कर गेंद फेंकने में है माहिर

यह बात तो हम सभी लोग जानते हैं कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला t20 मैच 9 जून को खेला जाएगा। सभी की नजरें टी20 मैच पर होने वाली है, लेकिन इस मैच में सबसे ज्यादा खास बात टीम की प्लेइंग इलेवन है। जहां यह बात जगजाहिर है कि केएल राहुल टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं तो वहीं टीम के बड़े दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। हालांकि ऐसे में नए खिलाड़ियों के पास डेब्यू करने का पूरा मौका होगा। तेज गेंदबाज उमरान मलिक इस सीरीज में डेब्यू कर सकते हैं, लेकिन उससे पहले खबर यह भी आ रही है कि एक खिलाड़ी अपना डेब्यू कर सकता है।

उमरान मलिक से पहले मिल सकता है खिलाड़ी को मौका

arshdeep singh
arshdeep singh

उमरान मलिक को टीम में शामिल किया गया है। उन्होंने आईपीएल 2022 में बेहतरीन प्रदर्शन देखकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था। लेकिन खिलाड़ी से पहले ही ये अटकलें तेज हो गई हैं कि अर्शदीप सिंह को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है, इस सीजन में वह भी काफी ज्यादा बढ़िया खिलाड़ी साबित हुए थे। टीम पहले से ही भुवनेश्वर कुमार, हर्शल पटेल और आवेश खान जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं ऐसे में दोनों खिलाड़ियों का डेब्यू करना थोड़ा सा मुश्किल हो सकता है ।

बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं अर्शदीप सिंह

arshdeep singh
arshdeep singh

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह सटीक यॉर्कर गेंद फेंकने के लिए फेमस हैं। लेकिन अगर बात आईपीएल 2022 में प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप सिंह की करें यह भी आखिरी ओवर में काफी ज्यादा किफायती साबित होते हैं। उन्होंने इस सीजन में बुमराह से ज्यादा यार्कर फेंकी हैं, इतना ही नहीं उन्होंने सीजन में 14 मैच खेलते हुए 10 विकेट भी चटकाए हैं।

तेज गेंदबाजी करने में माहिर हैं अर्शदीप

arshdeep singh
arshdeep singh

उमरान मलिक आईपीएल 2022 की सबसे बड़ा खोज साबित हुए हैं। तो वहीं आपको बता दें कि यह अर्शदीप से थोड़े महंगे भी हैं। क्योंकि जहां अर्शदीप ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। तो वहीं उमरान ध्यान खींचने में थोड़े से नाकाम साबित हुए हैं.

Read More – भारतीय टीम का खेल बिगाड़ सकते हैं ये 2 अफ्रीकी खिलाड़ी, केएल राहुल को रहना होगा सचेत!