Video : एक नन्हे बच्चे ने लगाए धोनी और कोहली जैसे हैरतअंगेज क्रिकेट शॉट्स, अमिताभ बच्चन ने की जमकर तारीफ

Video : भारत में क्रिकेट के खेल का विशेष महत्व है। इस खेल को लेकर लोगों में अलग ही दीवानगी नजर आती है, फिर चाहे बात छोटे बच्चे की हो रही हो या किसी बडें – बूढे व्यक्ति की, क्रिकेट खेलने वाला हर खिलाड़ी यही चाहता है कि वह एक दिन महेंद्र सिंह धोनी जैसा हेलीकॉप्टर शॉट और विराट कोहली जैसी कवर ड्राइव खेलने में कामयाब हो सके। हालांकि इस तरह के शॉट खेलना किसी भी व्यक्ति के लिए बेहद मुश्किल है, लेकिन हाल ही में एक छोटे से बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद हर कोई आश्चर्यचकित हो उठा है।

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के बेताज बादशाह और बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन द्वारा बुधवार को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नन्हे बच्चे का वीडियो शेयर किया गया, जिसमें वह बच्चा अपने घर पर बल्लेबाजी में अभ्यास करता हुआ नजर आ रहा है। अपनी बल्लेबाजी के दौरान यह छोटा सा बच्चा भारत के सबसे सर्वश्रेष्ठ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जैसे हेलीकॉप्टर शॉट लगाते नजर आ रहा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आगे यह बच्चा विराट कोहली जैसी कवर ड्राइव भी मारता है, जोकि बेहद शानदार रही।

यह छोटा बच्चा सिर्फ इतने से ही नहीं रुका, बल्कि सचिन तेंदुलकर के स्ट्रेट ड्राइव समेत कई बेहतरीन शॉट लगाए। इस तरह के शॉट मारने का सपना दुनिया का प्रत्येक खिलाड़ी देखता है, लेकिन बहुत ही कम लोग यह कर पाते हैं। वही अमिताभ बच्चन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ‘भारतीय क्रिकेट का भविष्य सुरक्षित हाथों में मौजूद है।’

लोग जमकर कर रहे तारीफें

बॉलीवुड के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो लोगों के द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है। इसके साथ साथ इस वीडियो पर लोगों के कई कमेंट भी आ रहे हैं। इस वीडियो को 6 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वही अमिताभ बच्चन से लोग इस बच्चे की सहायता करने की भी गुहार लगा रहे हैं। हालांकि अब तक यह बात कोई नहीं जानता कि यह बच्चा कौन है, और किसका है, लेकिन इस बच्चे के बेहतरीन शॉट मारने की क्षमता को देखकर हर कोई आश्चर्यचकित हो उठा है।

Read Also:-Mohammed Siraj के नए घर पर सितारों का लगा तांता, विराट कोहली भी पहुंचे बधाई देने, वायरल वीडियो