भुवनेश्वर कुमार ने फैंस को किया बुरी तरह इग्नोर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
भुवनेश्वर कुमार ने फैंस को किया बुरी तरह इग्नोर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का एक वीडियो स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स विमल कुमार ने बनाया था और उसको सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जोकि इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसको काफी ज्यादा पसंद करके अपनी प्रतिक्रिया भेज दे रहे हैं। आपको बता दें कि इंडियन क्रिकेट टीम का यह वीडियो टीम के अफगानिस्तान के खिलाफ मैच के बाद का है। और इस वीडियो में भुवनेश्वर कुमार के फैंस देखकर निराश हो सकते हैं। क्योंकि उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है जिसको देखने के बाद हर कोई अपनी अपनी राय दे रहा है।

Read More : Asia Cup 2022: एशिया कप में टीम इंडिया के इन 4 खिलाड़ियों की वजह से हुआ बेड़ागर्क, डालिए एक नजर

स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट ने शेयर किया वीडियो

Bhuvi didn’t listen to Surya! Pant was ‘hero of the night for fans?

दरअसल टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच को आसानी से जीत लिया था और जीत के बाद जब टीम इंडिया होटल जाने के लिए बस में चढ़ रही थी तब वहां कई फैंस प्लेयर्स के बस पर चढ़ने के दौरान काफी चीयर कर रहे थे। टीम के खिलाड़ियों के एक-एक करके नाम लिए जा रहे थे जिसमें विराट कोहली अर्शदीप सिंह रोहित शर्मा के लिए काफी तालियां बजाई। लेकिन मैच में अच्छा प्रदर्शन कर चुके भुवनेश्वर कुमार को काफी ज्यादा आलोचनाओं से हताश देखा गया और उन्होंने फैंस की तरफ एक बार भी नहीं देखा और तुरंत आगे बढ़ गए।

सभी खिलाड़ी की बात को किया इग्नोर

हालांकि इस दौरान उनके पीछे सूर्यकुमार यादव थे। और सूर्यकुमार यादव ने भुवनेश्वर को कई बार फैंस की तरफ देखने के लिए कहा। लेकिन उन्होंने अपने साथी खिलाड़ी की बात को इग्नोर कर दिया। हालांकि इन सबके पीछे टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ थे और सब पर उनकी निगाहें थी ऐसे में टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज पंत ने फैंस के पास जाकर फोटो भी खिंचवाई और साथ ही ऑटोग्राफ भी दिया।

भुवनेश्वर कुमार की की गई थी काफी ज्यादा आलोचना

टीम इंडिया के खिलाड़ी भुवनेश्वर कुमार को श्रीलंका और पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार के बाद काफी ज्यादा आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। हालांकि भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के खिलाफ 4 ओवर में मात्र 4 रन देकर पांच विकेट लिए थे। जिसमें से एक मेडन ओवर भी फेंका था। इस प्रदर्शन के दम पर उन्होंने आईसीसी T20 विश्व कप 2022 के लिए अपने को पक्का किया है। लेकिन अपनी आलोचनाओं के बाद काफी ज्यादा टूट गए हैं और से नहीं मिला पा रहे हैं।

Read More : IND vs AFG: तूफानी पारी खेल विराट ने ज्यादा शतक, भूवी ने किया अफगानी गेंदबाजों को पंचर, 101 रनों के अंतर से हासिल की जीत