जेम्स एंडरसन की चोट की खबर से मिली भारतीय टीम को राहत की सांस, भारत के खिलाफ खेलना तय नहीं!
जेम्स एंडरसन की चोट की खबर से मिली भारतीय टीम को राहत की सांस, भारत के खिलाफ खेलना तय नहीं!

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच यानी कि 23 जून को लीड्स में खेला जाना है। आपको बता दें कि इस मैच के शुरुआत में ही मेजबान टीम इंग्लैंड को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल आपको बता दें कि टीम के दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल होने के चलते तीसरे मैच का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। हालांकि इस बात का खुलासा को टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने किया है। उन्होंने बताया है कि जेम्स एंडरसन के टखने में चोट लगी थी।

जिसकी वजह से वह आखिरी टेस्ट से बाहर हो गए हैं। इसी के साथ बेन स्टोक्स ने बताया है कि उनकी चोट इतनी ज्यादा गंभीर है कि यह सुनिश्चित नहीं है कि वह खेलेंगे या नहीं। हालांकि ऐसे में यह खबर भारतीय टीम के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। इंडिया को जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है। एंडरसन की चोट अगर गंभीर हुई टीम इंडिया के लिए यह मैच जीतना काफी आसान हो जाएगा।

भारत के खिलाफ शायद ही खेल पाए जेम्स एंडरसन

Ben Stokes
Ben Stokes

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने कहा है कि जेम्स एंडरसन का टखना पूरी तरह से सूजा हुआ है और उनकी चोट गंभीर है। मुझे नहीं लगता कि वह भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाले टेस्ट खेलने के लिए पूरी तरह से फिट होंगे। इसी के साथ उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि दुर्भाग्य से जिमी ठीक नहीं है इसलिये जेमी ओवरटन इस हफ्ते पदार्पण करेंगे। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि जिमी के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन हमें भारत के खिलाफ बड़ा टेस्ट मैच भी खेलना है ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी भी कंफर्म नहीं हूं कि उनकी चोट कितनी ज्यादा गंभीर है।

इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

england team
england team

एलेक्स लीस, जैक क्रॉउले, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), मैटी पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड और जैमी ओवर्टन