IPL 2022: पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन पर हुई पैसों की बारिश! बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान
IPL 2022: पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन पर हुई पैसों की बारिश! बीसीसीआई ने किया बड़ा ऐलान

आईपीएल 2022 का समापन हो चुका है और 5 साल बाद गुजरात के रूप में आईपीएल को एक नया चैंपियन मिला है। टूर्नामेंट के खत्म होने के बाद जहां खिलाड़ियों पर पैसे की बरसात शुरू हो गई है, तो वहीं बीसीसीआई ने एक खास निर्णय लिया है और बीसीसीआई का खास निर्णय यह है कि वह इस साल खिलाड़ियों के साथ साथ क्यूरेटर और ग्राउंड पर भी धन की वर्षा करने वाली है।

बीसीसीआई ने की यह खास घोषणा

IPL
IPL

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान पिच तैयार करने वाली क्यूरेटर और मैदान कर्मियों के लिए खास घोषणा की है । पिच तैयार करने वाले क्यूरेटर और मैदान कर्मियों को 12 लाख 50 हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की हैं। आईपीएल के आखिरी मैच में गुजरात ने रविवार रात मुकाबले में राजस्थान को 7 विकेट से करारी हार दी है और आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम किया है।

जय शाह ने किया ये खास एलान

jai shah tweet
jai shah tweet

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने खास ट्वीट किया है और लिखा है कि मुझे उन व्यक्तियों के लिए एक करोड़ पचास लाख रुपए देने का पुरस्कार घोषित करने की बेहद खुशी है। जिन्होंने टाटा आईपीएल 2022 के दौरान हमें सर्वश्रेष्ठ मुकाबले दिए हैं, वह गुमनाम नायक जिन्होंने सत्र में आईपीएल के 6 सालों के क्यूरेटर और मैदान कर्मी है। उन्होंने कहा हमने कुछ शानदार मुकाबले देखे और मैं कड़ी मेहनत के लिए उनमें से प्रत्येक को धन्यवाद देना चाहता हूं।

नरेंद्र मोदी स्टेडियम के क्यूरेटर को 12 लाख 50 हजार

narendra modi Stadium
narendra modi Stadium

बीसीसीआई ने वानखेड़े डी वाई पाटिल और पुणे के एमसीए स्टेडियम के क्यूरेटर मैदान कर्मियों के लिए 25-25 लाख और ईडन गार्डन तथा नरेंद्र मोदी स्टेडियम प्ले 12 लाख 50 हजार का ऐलान किया है.

Read More – फील्डिंग के दौरान टिम डेविड की खिसकी पेंट, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी!