साउथ अफ्रीका सीरीज में तुरुप का इक्का साबित हो रहा है ये खिलाड़ी, T20 World Cup में बुमराह का बन सकता है पार्टनर
साउथ अफ्रीका सीरीज में तुरुप का इक्का साबित हो रहा है ये खिलाड़ी, T20 World Cup में बुमराह का बन सकता है पार्टनर

इंडियन क्रिकेट टीम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में हार के साथ में शुरुआत की है आपको बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच 9 जून को खेला गया था तो वहीं अभी सीरीज का दूसरा मैच 12 जून को खेला जाएगा । ऐसे में टीम इंडिया इस खतरनाक गेंदबाज को अपनी टीम में शामिल कर सकती है । हालांकि ये खिलाड़ी अपने पहले मैच में जगह बनाने में नाकाम साबित हुआ था लेकिन अब उम्मीद लगाई जा रही है कि भारतीय टीम के कप्तान ऋषभ पंत और पोस्ट राहुल द्रविड़ इस खिलाड़ी को मौका दे सकते हैं।

टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को मिला मौका

arshdeep singh
arshdeep singh

जहाँ पहले मैच के दौरान भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और हर्षल पटेल को मौका मिला था तो वही ये गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे। ऐसे में इस लीग के दूसरे मैच में इस खतरनाक खिलाड़ी को मौका मिल सकता हैं। जी हाँ हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे है वो कोई और नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह हैं। ये खिलाड़ी आखिरी के ओवर्स में काफी किफायती भी साबित होते हैं। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने आईपीएल में काफी बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया था।

भारतीय टीम में पहली जीत दिलाएगा ये खिलाड़ी

arshdeep singh
arshdeep singh

आपको बता दें अर्शदीप सिंह तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की तरह ही यॉर्कर गेंद फेंकने के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल 2022 के सीजन की अगर बात करें तो इस खिलाड़ी ने बुमराह से कई गुना ज्यादा यॉर्कर गेंदे फेंकी हैं। वहीँ इनका रन रेट काफी कम होता हैं। ऐसे में भारतीय टीम के लिए किफायती खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

आईपीएल 2015 मैं दिखाया था बेहतरीन प्रदर्शन

arshdeep singh
arshdeep singh

आईपीएल 2019 में इस खिलाड़ी ने डेब्यू किया था। वह पिछले सीजन में आप पंजाब की टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा थे। आईपीएल 2015 की बात करें तो इसमें खिलाड़ी का काफी ज्यादा बोलबाला रहा है। इस आईपीएल में इस खिलाड़ी ने 14 मैच खेलते हुए 10 विकेट हासिल किए हैं। आईपीएल ने इस खिलाड़ी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिखाया हैं।