सरहद पार से आई ऋषभ पंत के लिए तारीफ,इस दिग्गज ने की ब्रायन लारा से पंत की तुलना
सरहद पार से आई ऋषभ पंत के लिए तारीफ,इस दिग्गज ने की ब्रायन लारा से पंत की तुलना

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही सीरीज के दूसरे मैच में भी टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा है। ऐसे में साउथ अफ्रीका ने लगातार दो मैचों में जीत हासिल की है और 2-0 से अपनी बढ़त को बना लिया है। आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अगर अगला मैच करो या मरो जैसा नहीं खेला तो ऋषभ पंत की कप्तानी पर कई तरह के सवाल और सकते हैं।

ऐसे में ऋषभ पंत को अपनी टीम की प्लेइंग इलेवन में कई सारे बदलाव करने होंगे। जिसकी वजह से वह अपनी कप्तानी के डूबते हुए कप्तानी करियर को सहारा दे सकें। अगर को टीम इंडिया में ज्यादा खिलाड़ी चेंज करते हैं तो शायद उन्हें राहत की सास मिल सकती है।

इस खिलाड़ी की कर सकते हैं टीम में एंट्री

arshdeep singh
arshdeep singh

जानकारी के लिए बता दें कि भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा T20 मैच 14 जून को खेला जाना है। इस मैच में अगर भारत की कप्तानी संभाल रहे ऋषभ पंत घातक गेंदबाज को मौका देते हैं। यह खिलाड़ी टीम इंडिया की डूबती हुई नैया को बचा सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह की जहां आवेश खान कमाल दिखाने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। तो वही अर्शदीप सिंह आईपीएल 2022 में बड़े-बड़े बल्लेबाजों पर भारी पड़ते हुए दिखाई दिए हैं। वह लगातार टीम इंडिया में अपने पहले मौके का इंतजार कर रहे हैं।

यार्कर गेंदे फेंकने में है माहिर ये खिलाड़ी

arshdeep singh
arshdeep singh

आपको बता दें कि इसी बीच दोनों मैचों में हार का मुंह देखने के बाद इस सीरीज का तीसरा मैच जीतने की सबसे बड़ी चुनौती भारतीय टीम के कप्तान ऋषभ पंत के सामने होगी। ऐसे में अगर वह अर्शदीप सिंह को डेब्यू करने का मौका देते हैं तो शायद यह ऋषभ पंत की कप्तानी वाली टीम के लिए काफी ज्यादा किफायती साबित हो सकता है। क्योंकि वह सिर्फ अपने आखिरी ओवर में काफी घातक गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। इतना ही नहीं उनके पास उनका सबसे बड़ा हथियार उनकी यार्कर गेंदे है। यह खिलाड़ी आने वाले 3 मैचों में एक विनिग खिलाड़ी साबित हो सकता है।

प्लेइंग इलेवन का बड़ा दावेदार

arshdeep singh
arshdeep singh

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी तक खेले गए दो टी-20 मैच में भुवनेश्वर कुमार के अलावा किसी भी गेंदबाज का कोई बहुत ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं रहा है। ऐसे में अगर अर्शदीप सिंह अगले मैच की टीम इलेवन में शामिल होते हैं तो शायद भारतीय की कोई सीरीज की पहली जीत हासिल हो सके।