2 इंदौरी खिलाड़ियों ने दिखाया अपना जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
2 इंदौरी खिलाड़ियों ने दिखाया अपना जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आवेश खान इन दिनों अपनी खराब परफॉर्मेंस की वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां वह भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज में अपना बेहतरीन प्रदर्शन देने में नाकामयाब साबित हो रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि उनके साथ अय्यर इस वीडियो में भी है। जिसमें यह दोनों ही खिलाड़ी डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं इस वीडियो की पूरी कहानी।

दोनों खिलाड़ी कर रहे हैं एक साथ डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avesh Khan (@aavi.khan)

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है। वह वीडियो आईपीएल से पहले का है और आईपीएल से पहले की मस्ती के दौरान ही दोनों ही खिलाड़ी एक साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल अरबी ट्यून वाले गाने ‘कुथु-हलामिथी हबीबो’ की धुन पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालाकिं इस वीडियो को आवेश खान ने अपने सोशल मीडिया पे शेयर भी किया था।

आईपीएल में नहीं किया था कुछ खास

Aavesh khan
Aavesh khan

अगर बात इन दोनों ही खिलाड़ियों के आईपीएल 2022 के सीजन की करें तो यह दोनों ही खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए थे। वही आवेश खान को आईपीएल के बाद भारत साउथ अफ्रीका के दौरान चल रही पांच मैचों की T20 इंटरनेशनल सीरीज का हिस्सा बनाया गया। लेकिन इस सीरीज में भी आवेश खान फ्लॉप होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को शेयर करके इस खिलाड़ी ने दिया था खास कैप्शन

Viral video
Viral video

दरअसल 25 साल के आवेश खान ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा है-“सबसे हॉट फ्रेंड को आजमाया ‘सबसे हॉट ट्रेंड को आजमाया. अरबी कुथु हबीबो.’ इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने ईशान किशन और हरप्रीत बरार की मदद से इस वीडियो को बनाया है। हालाकिं ये दोनों ही खिलाड़ी अपने खराब परफॉर्मेंस के वजह से जूझ रहे हैं।