IND vs SA T20: आकाश चोपड़ा ने की टी20 सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन होगा इस सीरीज का विजेता
IND vs SA T20: आकाश चोपड़ा ने की टी20 सीरीज को लेकर बड़ी भविष्यवाणी, बताया कौन होगा इस सीरीज का विजेता

आईपीएल का सीजन हाल ही में खत्म हुआ है और कुछ दिन के ब्रेक के बाद भारत की टीम साउथ अफ्रीका के साथ 9 जून को 5:00 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने वाली है। आपको बता दें कि यह सीरीज दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में खेली जाएगी और इस सीरीज में बड़े दिग्गज खिलाड़ियों आराम देने के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों का चयन किया गया है। इसको लेकर कई सारे ऐसे दिग्गज खिलाड़ी है। जो अपनी अपनी राय रख रहे हैं। वैसे मैं पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने T20 सीरीज को लेकर एक भविष्यवाणी कर दी है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया है कि कौन सी टीम इस सीरीज पर अपना कब्जा जमा सकती है।

लोकेश राहुल और डिकॉक को बताया टॉप स्कोरर

Lokesh rahul and Quinton de Kock
Lokesh rahul and Quinton de Kock

आकाश चोपड़ा ने अपनी इस वीडियो में इस बात का खुलासा किया है कि सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के लिए क्विंटन डी कॉक और भारत के लिए केएल राहुल टॉप स्कोरर साबित होने वाले हैं। इतना ही नहीं आकाश चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी बताया कि इन दोनों बल्लेबाजों के लिए यह सीरीज काफी ज्यादा महत्वपूर्ण होने वाली है। क्योंकि यह दोनों ही खिलाड़ी लखनऊ सुपरजाइंट्स के लिए ओपनिंग कर चुके हैं।

रबाडा ले सकते हैं सबसे ज्यादा विकेट

Kagiso Rabada
Kagiso Rabada

इसी के साथ आकाश चोपड़ा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए यह भी बताया कि टी-20 सीरीज में कगिसो रबाडा सबसे ज्यादा विकेट लेने में कामयाब हो सकते हैं। इतना ही नहीं इस खिलाड़ी ने टी-20 क्रिकेट में भारत के खिलाफ अभी तक 4 विकेट लिए हैं। इसी के साथ आकाश चोपड़ा ने इस बात को भी बताया है कि गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या इस सीरीज में कम से कम मैन ऑफ द मैच तो जरूर बनेंगे।

भारतीय टीम को मिलेगी कितने रनों के साथ कामयाबी

indian cricket team
indian cricket team

आकाश चोपड़ा ने अपनी भविष्यवाणी में इस बात को बताया है कि कौन सी टीम 5 मैचों की टी-20 सीरीज का खिताब अपने नाम करेगी आकाश चोपड़ा मानते हैं कि भारत को इस सीरीज में कड़ी मेहनत करने की जरूरत है। इसके साथ ही उन्हें इस सीरीज में काफी ज्यादा मशक्कत भी करनी पड़ेगी। लेकिन भारतीय टीम सीरीज में 3-2 के साथ जीत हासिल कर सकती है।