भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) काफी पॉपुलर हैं। वहीं क्रुणाल पांड्या की वाइफ भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। बता दें कि क्रुणाल पांड्या से पंखुड़ी की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुई थी। पंखुड़ी फिल्म मार्केटिंग में काम करती थीं। फिर मुलाकतों का सिलसिला शुरु हुआ और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती चली गईं।

ऐसे किया था क्रुणाल पांड्या ने पंखुड़ी को प्रपोज

 

खबरों के अनुसार पंखुड़ी शर्मा को प्रपोज करने के लिए क्रुणाल पांड्या अपने घुटनों पर बैठ गए थे और उनके हाथ में आईपीएल की ट्रॉफी थी। पंखुड़ी इस रोमांटिक प्रपोज को मना नहीं कर सकीं और शादी के लिए हां कर दिया।

लंबे समय तक चली डेटिंग

 

क्रुणाल पांड्या लंबे समय तक पंखुड़ी के साथ रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला किया।

बेहद खूबसूरत हैं पंखुड़ी शर्मा

 

 

क्रुणाल पांड्या की वाइफ पंखुड़ी शर्मा बेहद खूबसूरत हैं। पखुड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। 27 दिसंबर 2017 को क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा शादी के बंधन में बध गए थे।

मॉडल भी रह चुकी हैं क्रुणाल पांड्या की वाइफ

क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) की वाइफ पंखुड़ी शर्मा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। वह एक मॉडल भी रह चुकी हैं। छोटे भाई हार्दिक पांड्या की तरह क्रुणाल पांड्या भी काफी रोमांटिक हैं और उन्होंने पंखुड़ी से लव मैरिज की थी।

पहली नजर में ही क्रुणाल को पंखुड़ी बहुत पसंद आई

पंखुड़ी ने कई मॉडलिंग असाइनमेंट किए हैं। पंखुड़ी से क्रुणाल पांड्या की मुलाकात शादी से 2016 में IPL के दौरान हुई थी। पहली नजर में ही क्रुणाल को पंखुड़ी बहुत पसंद आई।

Also Raed-मलाइका अरोड़ा ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन कर लगाई आग, फैंस हुए पागल