क्या सच में CSK का खेमा छोड़ गुजरात को ज्वाइन करेंगे जडेजा, सोशल मीडिया पोस्ट ने खींचा सबका ध्यान
क्या सच में सीएसके का खेमा छोड़ गुजरात को ज्वाइन करेंगे जडेजा, सोशल मीडिया पोस्ट ने खींचा सबका ध्यान

टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ी हार्दिक पांड्या समय काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। एशिया कप में लगातार धमाकेदार परफॉर्मेंस भी दे रहे हैं। वैसे तो अगर आईपीएल की बात करें तो इस खिलाड़ी ने आईपीएल में भी गुजरात की तरफ से खेलते हुए शानदार कप्तानी का प्रदर्शन किया था और 2022 का खिताब भी अपने टीम को जिताया था।

वह एशिया कप 2022 में हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए बेहतरीन साझेदारी निभाते हुए दिखाई दिए थे और उन्होंने भारत को जीत दिलाई थी। इस जीत के बाद दोनों खिलाड़ियों की आपस में काफी बातचीत हुई है। जिसका एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है।

Read More : IND vs WI: हार्दिक पांड्या ने तोड़ी धोनी की परम्परा, टीम के खिलाड़ियों को इग्नोर कर इनको थमाई जीत की ट्रॉफी

गुजरात टांइटस ने भी दोनों खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ दिया खास कैप्शन

इसी के साथ ही गुजरात टाइटस ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हार्दिक और जडेजा की एक तस्वीर शेयर करके लिखा ढोकला फाफड़ा आपड़ा। जिसके बाद यूजर जमकर इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। और कयास लगा रहे हैं कि कहीं गुजरात के लिए तो यह दोनों ही खिलाड़ी फिनिशर करते हुए नजर नहीं आएंगे। वही एक यूजर ने लिखा है -जडेजा अगला आपीएल गुजरात की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

पहले जैसे नहीं रहे संबंध

दरअसल आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। जहां टीम की कप्तानी जडेजा के हाथ में दी गई थी लेकिन कप्तानी उनकी काफी ज्यादा खराब थी। जिसकी वजह से जडेजा की जगह एक बार फिर से धोनी को कप्तान बनाया गया था।

इसके बाद से ही जडेजा काफी ज्यादा विवादों में रहे। इतना ही नहीं कुछ समय पहले तो एक रिपोर्ट मैं इस बात का दावा भी किया था कि जडेजा और सीएसके के रिश्ते में दरार आ गई है। ऐसे में आईपीएल 2023 में जडेजा किस टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।

Read More : भारत-पाकिस्तान मैच के बाद ही क्यों वायरल हो रही हार्दिक की ये फोटो? जरा जान लीजिए पूरी सच्चाई