जल्दी जवान दिखने के लिए इस अभिनेत्री ने लगवाए हार्मोनल इंजेक्शन, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप
जल्दी जवान दिखने के लिए इस अभिनेत्री ने लगवाए हार्मोनल इंजेक्शन, तस्वीरें देख पहचान नहीं पाएंगे आप

बॉलीवुड की दुनिया में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं। जो बेहद खूबसूरत और बोल्ड हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि भगवान ने ने बेहद फुर्सत से बनाया है इसके बॉलीवुड के गलियारों में कुछ अभिनेत्री ऐसी भी है जिन्होंने खूबसूरत और अपने आप को बोल्ड दिखाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है। आज हम बात करने वाले हैं हंसिका मोटवानी की। ये अभिनेत्री आपको याद होगी जी हां हम बात कर रहे हैं सीरियल शकलाका बूम बूम फिल्म अभिनेत्री की।

उन्होंने फिल्म कोई मिल गया में भी देखा गया था। लोगों ने हंसिका की क्यूटनेस को खूब प्यार किया था। लेकिन अचानक हंसिका इंडस्ट्री से गायब हो गई।जिसके बाद उन्हें साल 2007 में देखा गया। लेकिन अचानक से हंसिका 4 साल में इतनी बड़ी हो गई कि उनको अचानक से चाइल्ड एक्ट्रेस के नहीं बल्कि लीड एक्ट्रेस के ऑफर मिलने लगे।

 इंजेक्शन का लिया सहारा

hansika motwani
hansika motwani

जानकारी के लिए बता दें कि सिर्फ 16 साल की उम्र में हंसिका हिमेश रेशमिया की फिल्म आप का सुरूर में बतौर लीड एक्टर दिखाई दी थी। लेकिन हंसिका न सिर्फ उम्र में बल्कि उनके हाव-भाव बड़ों से भी काफी बड़ी लग रही थी। इतना ही नहीं उनकी बॉडी में भी काफी ज्यादा बदलाव देखा गया था।जिसको देखने के बाद हर कोई दंग रह गया था।

हंसिका के पिता ने लगाए थे उनकी मां पर आरोप

hansika motwani
hansika motwani

जानकारी के लिए आपको बता दे उन्होंने फिल्मों में लीड एक्ट्रेस का रोल पाने के लिए इस तरीके के कदम को उठाया था। दरअसल इस बात को भी कहा जाता है कि हंसिका के पिता ने उनकी मां पर इस बात का आरोप लगाए थे कि उनकी मां एक स्किन स्पेशलिस्ट है। इसका फायदा उठाकर उनकी माँ ने हंसिका को ज्यादा पैसे कमाने के लालज में कोई ऐसा इंजेक्शन दे दिया। जिसकी वजह से वह इतनी बड़ी लगने लगी। लेकिन हंसिका ने अपनी मां पर कोई कमेंट किया ना ही पिता पर कुछ बोलै हैं।

हालांकि हंसिका मोटवानी बॉलीवुड में अपनी कोई खास जगह नहीं पाई। लेकिन उनके करियर में उनको काम मिलना बंद हो गया। जिसके बाद उन्होंने अपना रुख साउथ इंडस्ट्री की तरफ कर लिया। हालांकि आज उनकी गिनती साउथ की बड़ी अभिनेत्रियों में की जाती है। आपको बताते हैं कि हंसिका मोटवानी के पिता प्रदीप मोटवानी एक बड़े बिजनेसमैन हैं, जबकि उनकी मां स्किन स्पेशलिस्ट हैं।