बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती हैं। बता दें कि अरबाज़ खान से तलाक लेने से लेकर एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करने तक एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा काफी सुर्ख़ियों में बनी हैं। वहीं इस दौरान मलाइका अरोड़ा को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ा है। हालांकि, मलाइका की मानें तो वे ट्रोलिंग पर ध्यान ही नहीं देती और ट्रोलर्स द्वारा फ़ैलाई गई नेगेटिविटी से बची रहती हैं। वहीं इस ट्रोलिंग के चलते मलाइका के पेरेंट्स एक समय काफी परेशान हो चुके थें।

ट्रोल की वजह से मलाइका के पैरेंट्स परेशान


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने बताया कि, ‘मेरे पेरेंट्स मुझे लेकर हो रही ट्रोलिंग से काफी परेशान हो गए थे, एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि बेटा लोग तुम्हारे बारे में यह सब कह रहे हैं’।

ट्रोल को लेकर एक्ट्रेस ने पैरेंट्स को समझाया

वहीं मलाइका ने आगे बताया, ‘इस घटना के बाद मैं अपने पेरेंट्स के साथ बैठी और उनसे कहा कि सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स द्वारा लिखी गई यह सब बातें बेकार हैं इन पर ध्यान नहीं दीजिए’। फिर मलाइका ने आगे बताया कि इसके बाद से उनके पेरेंट्स ने दोबारा इस विषय पर उनसे फिर कभी बात नहीं की।

एज गैप के चलते किया जाता है ट्रोल

वहीं, एक दूसरे इंटरव्यू के दौरान सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग पर बात करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया ‘90% ट्रोलिंग को तो हम लोग देखते तक नहीं, यह सब बेकार की बातें हैं, मेरे काम की बात को छोड़ बाकी सबकुछ सिर्फ एक शोरशराबा है’। बता दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका को दोनों के बीच एज गैप के चलते ट्रोल किया जाता है। दरअसल, मलाइका और अर्जुन के बीच 12 साल का बड़ा एज गैप है।

ये भी पढ़ें-ब्रेकअप के बाद वरुण सूद ने शेयर की पहली तस्वीर, लिखा – मैं वापस घर जा रहा हूं