बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में वरुण सूद (Varun Sood) के साथ ब्रेक-अप की जानकारी दी है। वहीं एक्ट्रेस के जानकारी देने के कुछ दिनों बाद, वरुण ने स्टेटस अपडेट किया कि वह अपने होमटाउन, दिल्ली वापस जा रहे हैं। बता दें कि काफी लंबे समय से ये रियलिटी टीवी कपल डेट कर रहा था। वहीं वरुण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने पैक किए गए सामान की एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, ‘घर जा रहा हूं।’

वरुण और दिव्या के ब्रेकअप से फैन्स हुए दुःखी

बता दें कि वरुण सूद और दिव्या के ब्रेक-अप की खबर ने फैन्स को झकझोर कर रख दिया था। वहीं ब्रेकअप की जानकारी देते हुए एक्ट्रेस ने एक लंबे नोट में लिखा, “जीवन एक ऐसा सर्कस है! हर किसी को खुश रखने की कोशिश करें, कुछ भी सच होने की उम्मीद न करें लेकिन क्या होता है जब आत्म-प्रेम कम होने लगता है? नहीं, मैं किसी को भी दोष नहीं देती जो मेरे साथ हो रहा है.. मुझे लगता है कि काम हो गया है .. और यह ठीक है .. मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहती हूं .. ठीक है! मैं औपचारिक रूप से घोषणा करती हूं कि मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और मैं जिस तरह से जीने के लिए अपना समय लेना चाहती हूं!”

मैं सांस लेना चाहती हूं – दिव्या

उन्होंने कहा- “नहीं, किसी निर्णय के लिए हमेशा बड़े बयान, बहाने और कारण होना आवश्यक नहीं है। इससे बाहर निकलना सिर्फ मेरी पसंद है। मैं वास्तव में उसके साथ बिताए सभी खुशी के पलों को महत्व देती हूं और प्यार करती हूं। वह एक महान व्यक्ति है! कृपया मेरे फैसले का सम्मान करें।”

वरुण और मधुरिमा रॉय का अफेयर

हालांकि, वरुण सूद ने अभी तक एक्ट्रेस की पोस्ट पर कोई टिप्पणी नहीं की है। वहीं ब्रेक-अप की खबर सुनने के बाद, कई फैन्स ने वरुण और मधुरिमा रॉय के अफेयर की चर्चा की थी। लेकिन वही दिव्या ने एक बयान देते हुए कहा कि वरुण एक ‘ईमानदार’ हैं और लोगों से “बकवास” बोलना बंद करने का भी आग्रह किया।

वरुण और दिव्या की लव स्टोरी

वरुण और दिव्या की प लव स्टोरी विकास गुप्ता के रियलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस (Ace of Space) से शुरू हुई थी। वहीं शो के दौरान ही वरुण ने दिव्या को प्रपोज किया था। तब से यह जोड़ी काफी मशहूर रही है। पिछले कई सालों से दोनों साथ में भी रह रहे थे और हाल ही में उन्होंने एक नया घर खरीदने की भी घोषणा की थी।

ये भी पढ़ें-Ankita Lokhande ने Kriti Sanon को गले लगाकर बोला हेलो , लोगों ने कहा- नौटंकीबाज