बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) हमेशा अपनी अपनी सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपने काम के साथ ही वह अपने ग्लैमरस अंदाज और खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। उर्वशी अक्सर अपनी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं और उनकी हर एक तस्वीर फैंस का दिल लूट लेती है। उनके फोटो और वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं।

उर्वशी रौतेला के इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन हुए फॉलोअर्स

बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फॉलोअर्स की लंबी लिस्ट है। वहीं अब उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन फॉलोअर्स होने पर खुशी जाहिर की है। उर्वशी ने सभी फैंस को खुद का एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शएयर किया और सभी को धन्यवाद दिया।

उर्वशी ने फॉलोअर्स को कहा लव यू

उर्वशी ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस का एक वीडियो डाला, जिसमें वह 60 किलो वजनी टाइडल टैंक आइसोमेट्रिक हेलो क्रंचेस करती नजर आ रही हैं। उर्वशी ने इस वीडियो को साझा करते हुए पोस्ट को 60 किलोग्राम टाइडल टैंक आइसोमेक्रिक हेलो क्रंचेस थैंक्यू #46मिलियन लव यू के रूप में कैप्शन दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। उर्वशी द्विभाषी थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ में मुख्य भूमिका निभाने के साथ-साथ ‘थिरुट्टू पायल 2’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। उर्वशी सरवना के साथ ‘द लीजेंड’ के साथ तमिल फिल्म में शुरुआत करेंगी।

ये भी पढ़ें-निया शर्मा ने ब्लैक बिकिनी में खींची ऐसी सेल्फी, सिजलिंग लुक देख फैंस हुए मदहोश