बिग बॉस हाउस में एंट्री से लेकर बाहर आने के बाद शायद ही कोई ऐसा होगा जो उर्फी जावेद (Urfi Javed) को न जानता हो। एक्ट्रेस हमेशा अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से चर्चा में रहती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा अपना फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस अब एक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। इस बार उनके कपड़े नहीं बल्कि उनके वीडियो के साथ लिखा कैप्शन लोगों के लिए हैरत में डाल रहा है। क्योंकि उन्होंने ऐलान किया है उनसे प्यार करना आसान नहीं है।

आखिर क्या है इस वीडियो में


 वीडियो में उर्फी हमेशा की तरह एक अजीब से कट वाले टॉप में नजर आ रही हैं। वह किसी डांस स्टूडियो में दिख रही हैं। ऐसा लगता है कि वह डांस करने वाली हैं, लेकिन कुछ कदम चलकर, कुछ स्टाइल दिखाकर वीडियो खत्म हो जाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरी जैसी लड़की से प्यार बहुत मुश्किल काम है

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

अब उर्फी का ये कैप्शन पढ़ते ही लोगों ने उन्हें जवाब देना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा है, ‘कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है। दूसरे ने लिखा है, ‘आप जैसी भी हैं मुझे बहुत पसंद हैं।’ तीसरे ने लिखा है, ‘आपको प्यार करने के लिए हिम्मत चाहिए।’

राखी सावंत संग लगाया जाम

बता दें कि उर्फी और राखी सावंत ने कैमरे के लिए एक साथ पोज दिए और उनकी हरकतों के लिए उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। वीडियो में राखी ने खुद एक ड्रिंक पीने से पहले उर्फी को एक गिलास उसी ड्रिंक को पिलाया। नेटिजन्स ने इस वीडियो पर खूब ट्रोल किया था।

इन शो में आ चुकी हैं नजर

उर्फी पहली बार 2016 के टीवी शो ‘बड़े भैया की दुल्हनिया’ में दिखाई दीं, उसके बाद ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘पंच बीट सीजन 2’ में दिखाई दीं। वह ‘कसौटी जिंदगी की’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में भी नजर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-श्रीदेवी से नजरें तक नहीं मिलाती थीं जया प्रदा, तंग आकर राजेश खन्ना ने कर दिया था यह काम