एक्ट्रेस उर्फी जावेद (urfi javed) इन दिनों बॉलीवुड और टीवी जगत में काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी दमदार पर्सनैलिटी और खूबसूरत लुक्स की वजह से फैंस के दिल में जगह बना ली हैं। साथ ही उनका स्टाइल और उनका फैशन हमेशा ऑन पॉइंट रहता है। खबरों की मानें तो जब उर्फी जावेद बिग बॉस के घर से निकली थी तो वह पूरी तरह से टूट चुकी थीं। दरअसल, एक्ट्रेस को उनके ही एक दोस्त ने उन्हें धोखा दे दिया था, जिसकी वजह से उन्हें पहले ही हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर निकलना पड़ा था। वहीं बिग बॉस के घर से निकलते ही उन्हें एक ऐसी एक्ट्रेस का साथ मिल गया जिन्होंने उन्हें काफी सपोर्ट किया।

राखी सावंत ने दिया सहारा

दरअसल, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन यानी राखी सावंत हैं। बता दें कि हर साल बिग बॉस में नजर आने वाली राखी सावंत ने उर्फी जावेद का उस समय साथ दिया जब उनके पास किसी का सहारा नहीं था। जिसके चलते उर्फी जावेद हमेशा से राखी सावंत को पसंद करती आई हैं। वहीं हाल ही में उर्फी और राखी एक इवेंट में एक साथ नजर आईं थीं। इस दौरान दोनों ने मीडिया से भी खूब बातचीत की थी।

उर्फी ने की राखी सावंत की जमकर तारीफ

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान उर्फी जावेद ने राखी सावंत की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि- ‘जैसे ही मैं बिग बॉस के घर से एविक्ट हुई थी तब राखी सावंत ने मुझे खूब सपोर्ट किया था, यह पहली एक्ट्रेस थीं जिन्होंने मुझे कॉल कर मेरा मनोबल बढ़ाया था। अगर आप इनके दोस्त हैं तो आप इनको जानते होंगे, कि ये एक अच्छे दोस्त की मिसाल पेश करती हैं। अपने दोस्त का हर वक्त साथ देती और उनके साथ हमेशा खड़ी मिलती हैं।’

उर्फी जावेद को मिला स्टाइल आइकॉन का खिताब

आपको बताते चले अभिनेत्री उर्फी जावेद को स्टाइल आइकॉन का खिताब मिल चुका है। दरअसल एक्ट्रेस रोजाना अपने नए लुक के साथ दर्शकों के सामने पेश होती हैं। वहीं उर्फी का फैशन हमेशा आउट ऑफ द बॉक्स ही रहता है। जिसके चलते दर्शक भी अब उन्हें काफी पसंद करने लगे हैं।

ये भी पढ़ें-Tejasswi Prakash ने कर ली है करण कुंद्रा से शादी! मांग में सिंदूर लगाये नजर एक्ट्रेस