सीरियल को अलविदा कहना इन सितारों को पड़ा महंगा! जल्द ही दोबारा दर्ज कराई वापसी
सीरियल को अलविदा कहना इन सितारों को पड़ा महंगा! जल्द ही दोबारा दर्ज कराई वापसी

टीवी की दुनिया का फेमस शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी समय से सुर्खियां बटोर रहा है। या फिर यूं कह लीजिए की सीरियल में दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दया वकानी काफी लंबे समय से सुर्खियों में है। जी हां यह बात तो सभी जानते हैं कि दया बेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी एक लंबे ब्रेक पर चली गई।

दिशा ने साल 2017 में अपने इस सीरियल से ब्रेक लिया था। जिसके बाद कई बार मेकर्स के कोशिश करने के दौरान दिशा वकानी ने शो में वापसी के लिए हामी भर दी है। ऐसे में इस शो को देखने वाले सभी दर्शक बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं, हालांकि जहां दिशा वकानी टीवी पर अपनी वापसी को दर्ज करा रही है तो वहीं आज हम आपको टीवी की दुनिया के कई सारे ऐसे सितारों के बारे में बताने वाले हैं। जिन्होंने एक समय पर छोड़ दिया था। लेकिन फिर से अपनी वापसी को वह दर्ज कराना चाहते हैं और करा चुके हैं.

करन सिंह ग्रोवर

karan singh
karan singh

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करेंगे करन सिंह ग्रोवर की, कसौटी जिंदगी के शो में वह दो बार दिखाई दिए पहले शो में यह मिस्टर बजाज के दामाद बने थे और बाद में वह खुद मिस्टर बजाज बनकर पर्दे पर दिखाई दिए।

स्मृति ईरानी

smriti irani
smriti irani

इसमें दूसरा नाम आता है स्मृति ईरानी का। इन्होंने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में अपने बेहतरीन अभिनय से सब के दिलों में राज किया था। लेकिन स्मृति ईरानी ने बीच में छोड़ दिया था और काफी समय बाद एक धमाकेदार वापसी दर्ज कराई थी।

अनेरी

aneri
aneri

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है अनेरी का। हालांकि अनुपमा काफी लंबे समय से टीआरपी की रेस में आगे चल रहा है। लेकिन इस शो में दिखाई देने वाली अनेरी ने ये शो बीच में छोड़ दिया था और जल्द ही ये अभिनेत्री अनूपमा में वापस दिखाई देंगी।

Read More – जल्दी जवान दिखने के लिए इस अभिनेत्री ने लगवाए हार्मोनल इंजेक्शन, 16 साल में ही दिखने लगी 25 साल की

दिशा वकानी

Disha Vakani
Disha Vakani

इस लिस्ट में सबसे ताजा नाम एक और शामिल हो गया है और वह है दिशा वकानी का, उन्होंने साल 2017 में अपने बच्चे के जन्म के बाद शो को छोड़ दिया था, लेकिन वह दोबारा से इस शो में वापसी दर्ज कराती हुई नजर आ रही हैं.

Read More – IPL 2022: आईपीएल फाइनल में हार्दिक पांड्या ने किया एक नहीं बल्कि 5 कमाल लेकिन नहीं टूटा एक भी रिकॉर्ड