टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिटनेस एक्शन और डांस स्टेप के लिए जानें जाते हैं। टाइगर अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लेते हैं। एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं। खबरों के मुताबिक टाइगर एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha patani) को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों को साथ में समय बिताते हुए देखा गया है और दोनों साथ में ट्रिप पर भी जाते रहते हैं लेकिन अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी साधे हुए हैं। टाइगर और दिशा हमेशा एक-दूसरे का अच्छा दोस्त बताते हैं। अब टाइगर श्रॉफ ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा कर दिया है जिसे जानकर हर कोई चौंक जाने वाला है।

बता दें कि टाइगर श्रॉफ कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में गए थे। जहां वह साजिद नाडियाडवाला, कृति सेनन (Kriti Sanon) और अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के साथ पहुंचे थे। जहां कपिल ने सभी के साथ ढेर सारी मस्ती की और साजिद से उनकी शादी के बारे में बात की।

टाइगर ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस

साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा टाइगर से पूछती हैं तुम बताओ तुम्हारा शादी के बारे में क्या कहना है। इस पर टाइगर ने कहा मैं क्या बताऊं मैं तो सिंगल हूं। टाइगर की बात सुनकर सब हंसने लगते हैं. इसके बाद टाइगर कहते हैं कि शादी का तो कोई प्लान नहीं है अभी।

खबरों के मुताबिक टाइगर और दिशा कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों साथ में कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। टाइगर और दिशा की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जाता है।

टाइगर जल्द ही हीरोपंती 2 और गणपथ में नजर आने वाले हैं। हीरोपंती 2 में उनके अपोजिट तारा सुतारिया नजर आएंगी। वहीं गणपथ में कृति सेनन के साथ एक बार फिर टाइगर काम करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-एक बार फिर दिखा नागिन मौनी रॉय का दिखा खूबसूरत अंदाज, बिखेरे हुस्न के जलवे, देखें तस्वीरें