बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक ऐसे स्टार हैं जिनके पास इस समय सबसे ज्यादा फिल्में हैं बैक टू बैक वो बहुत सारी फिल्मों की शूटिंग पूरी करते जा रहे हैं अभी के बीच अच्छे से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो वह तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म सुरई पॉटरु का हिंदी रीमिक्स में दिखाई देने वाले हैं। ऐसी भी रिपोर्ट आई है कि इस फिल्म में अजय देवगन, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार एक साथ दिखाई देने वाले हैं। इस कारण के फिल्म काफी चर्चा में बनी हुई है और उन्होंने मौखिक सहमति भी दे डाली है। ज्ञात हो कि तमिल फिल्म का निर्देशन करने वाली सुधा कोंगरा प्रसाद भी बॉलीवुड रीमेक का निर्देशन करने वाली हैं।

डिमांडिंग एक्टर है अक्षय कुमार

इस समय हर डायरेक्टर की पहली पसंद अक्षय कुमार ही हैं। अक्षय कुमार इस समय 11 फिल्मों पर काम कर रहे हैं जो कि 2022 से 2023 तक में रिलीज होने वाली हैं इनमें से कुछ फिल्म तो वह तैयार भी कर चुके हैं। बता दें कि अक्षय कुमार इस समय मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज के लिए तैयार हैं 18 मार्च को उनकी यह फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में दिखाई देने वाली है।

ज्ञात हो कि अक्षय कुमार गैंगस्टर का रोल प्ले करने वाले हैं जो कि एक एक्टर बनने की ख्वाहिश रखता है। तुम ही इसके अलावा अन्य फिल्मों की बात की जाए तो वह यशराज फिल्म्स की बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म पृथ्वीराज में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल निभाने वाले हैं। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म में मिस इंडिया रह चुकी मनुषी छिल्लर भी दिखाई देने वाली है।

इसके अलावा वह अभिषेक शर्मा की फिल्म रामसेतु की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट के रोल में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म में उनके अलावा जैकलिन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा लीड रोल में दिखाई देंगी ज्ञात हो कि रामसेतु के लिए उनको खतरनाक अंडर वाटर सीक्वेंस शूट करना पड़ेगा। खबरों की माने तो एक गाने के सीक्वल के लिए मेकर्स ने इंटरनेशनल क्रू को भी हायर किया हुआ है।

इस समय अक्षय कुमार ओएमजी 2 और रामसेतु की शूटिंग में व्यस्त हैं इसके अतिरिक्त अक्षय सिंडरेला, रक्षाबंधन ,डबल एक्सेल, ड्राइविंग लाइसेंस, राउडी राठौर 2, सेल्फी जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं आखिरी बार उनको आनंद एल राय की फिल्म में धनुष के साथ देखा गया था।

इसे भी पढ़ें –Shweta Tiwari ने टूटी हुई दो शादियों पर दिया था बड़ा बयान कहा, ‘लड़कियों को सिखाया जाता है कि थप्पड़ खाना आम बात’