बॉलीवुड के स्टार किड की दोस्ती चर्चा का विषय बना रहता है। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की दोस्ती के बाद सुहाना खान(Suhana Khan) और अनन्या पांडे (ananya pandey) की दोस्ती बॉलीवुड में काफी फेमस है। दोनों की बॉन्डिंग अक्सर देखने को मिलती है। हालांकि, इस बार कुछ ऐसा हुआ है जिसके चलते शाहरुख खान की लाडली अनन्या से खफा हो गई हैं।

सुहाना खान अनन्या पांडे से हैं नाराज

बता दें कि सुहाना खान अपनी बीएफएफ अनन्या पांडे से नाराज हैं। हाल ही में अनन्या पांडे की छोटी बहन रायसा ने अपना 18वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर अनन्या ने इंस्टाग्राम पर बहन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में दोनों डिनर करती नजर आ रही हैं।

अनन्या की पोस्ट पर भड़की सुहाना

अनन्या की इस तस्वीर को देखकर सुहाना खान भड़क गईं हैं। फोटोज में इन दोनों के साथ सुहाना नजर नहीं आ रही हैं। जबकि अनन्या ने रायसा के साथ डिनर पार्टी की जो झलक शेयर की है उसमें सुहाना भी थीं। लेकिन अनन्या ने इस तस्वीर में से सुहाना को क्रॉप कर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है और अनन्या की यही बात सुहाना को पसंद नहीं आई। तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे चूहिया। मेरा दिल।

अन्नया को सुहाना ने कही ये बड़ी बात

 बता दें कि सुहाना ने भी इस पर कमेंट कर लिखा, ‘मुझे क्रॉप करने के लिए शुक्रिया।’ इसके बाद सुहाना ने एक और कमेंट करते हुए लिखा, ‘what the hell…’ जाहिर है सुहाना अनन्या की इस हरकत से खफा हैं। अब सुहाना खान का यह कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अनन्या पांडे बॉलीवुड फिल्मों में अपने काम से हर किसी का दिल जीत रही हैं। वहीं इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि सुहाना भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

ये भी पढ़ें-रोमांटिक डिनर डेट पर आलिया भट्ट संग पहुंचे रणबीर कपूर, इस वजह से जमकर हो रहे ट्रोल