हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। वहीं उनकी हर एक फिल्म सुपरहिट हुई है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अब भी आज के एक्टर्स को कड़ी टक्कर देते हैं। बता दें कि फिल्म बॉम्बे टू गोवा ने उनके करियर में एक टर्निंग प्वाइंट ला दिया था। जिसके बाद से अमिताभ ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बता दें कि फिल्म बॉम्बे टू गोवा में अमिताभ बच्चन के साथ अरुणा ईरानी (Aruna Irani), शत्रुघ्न सिन्हा ने अहम भूमिका निभाई थी। वहीं हाल ही में इस फिल्म ने अपने 50 साल पूरे किए हैं। इसी दौरान अरुणा ईरानी ने एक सीन का जिक्र किया है, जिसे इस फिल्म से हटा दिया गया था।

अरुणा ईरानी ने किया अमिताभ संग रोमांटिक सीन

दरअसल, अरुणा ईरानी ने ऑथर चैतन्य पादुकोण से बातचीत के दौरान अपने और अमिताभ बच्चन के रोमांटिक सीन के बारे में जिक्र किया था। वहीं उन्होंने आगे बताया कि वह अमिताभ के साथ रोमांटिक डूएट में सही तरीके से डांस स्टेप नहीं कर पा रही थीं। वहीं उन्होंने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि उस समय में ना ही मैं और ना ही अमित जी अच्छे डांसर थे, बल्कि हमारे कोरियोग्राफर पीएल राज टफ टास्क मास्टर थे, वह हम लोगों से खूब रिहर्सल करवाते थे।

फिल्म से हटाया गया ये गाना

अभिनेत्री अरुणा ईरानी ने आगे बताया कि ये सारे रिसर्हल का परिणाम काफी अच्छा आया था। खासकर दिल तेरा है मैं गाने में। उन्होंने बताया कि इस गाने को आरडीबर्मन ने कंपोज किया था। आगे उन्होंने बताया कि फिल्म में एक और गाना तुम मेरी जिंदगी में भी शूट किया गया था, लेकिन उसे इस फिल्म से हटा दिया गया।

सस्पेंस बरकरार रखने के लिए हटाया गया गाना

अरुणा ने बताया कि तुम मेरी जिंदगी में काफी रोमांटिक गाना था, जिसे फिल्म से हटा दिया गया था। अरुणा ईरानी ने आगे बताया कि बॉम्बे टू गोवा क्राइम-थ्रिलर फिल्म थी और हमारे प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को लगा कि ये गाना सस्पेंस के प्रभाव को बरकरार नहीं रख पाएगा, जिसकी वजह से इस गाने को हटाने का फैसला लिया गया था।

मद्रास टू पांडिचेरी से प्रेरित थी फिल्म

आपको बता दें कि साल 1996 में आई हिट फिल्म बॉम्बे टू गोवा तमिल फिल्म मद्रास टू पॉडीचेरी से प्रेरित है। वहीं इस फिल्म को निर्देशक एस रामनााथन ने डायरेक्ट किया था।

ये भी पढ़ें-सुपरस्टार प्रभास ने राधे श्याम के प्रमोशन के साथ शुरू की फिल्म आदिपुरूष की तैयारियां