टीवी के सबसे चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)’ में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की सैलरी उनके दोस्तों और को-वर्कर्स के लिए काफी चिंता का विषय बनी हुई है। हाल ही में कपिल के शो में गेस्ट बनीं अर्चना पूरन सिंह ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन को उनकी ज्यादा सैलरी से लूटने के लिए कपिल शर्मा को ‘डकैत’ कहा था। दरअसल, अर्चना और कपिल हमेशा एक-दूसरे की सैलरी को लेकर मजाक उड़ाते रहते हैं। वहीं कपिल शर्मा ने ने हाल के एक एपिसोड का एक बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जिसमें अर्चना कपिल की सैलरी को लेकर निशाना साधते हुए नजर आ रही हैं।

बड़ा होकर डाकू बनूंगा – कपिल

दरअसल,कपिल ने अपने शो में फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला, उनकी पत्नी वर्दा नाडियाडवाला के साथ ऐक्टर टाइगर श्रॉफ, कृति सैनन और अहान शेट्टी को बुलाया था। वहीं बातचीत के दौरान, कपिल ने मजाक में कहा, “कभी कभी हम बचपन में अलग-अलग चीजे सोचते हैं ना! जैसे मैंने शोले देखी और मुझे लगा मैं बड़ा होके डाकू बनूंगा। बड़े होने के दौरान हमें अजीब विचार मिलते हैं, जैसे कि एक बच्चे के रूप में, शोले देखने के बाद मैंने डकैत बनने का सोचा।”

डाकू ही बना है तू, सोनी को लूट रहा

इतनी बात सुनते ही अर्चना ने तुरंत जवाब दिया, “डाकू ही बना है तू, सोनी को लूट रहा है, डाकू ही है तू।” इसके बाद, कपिल ने उन्हें जवाब दिया, “मैं ही लूट रहा हूं न सोनी को? आप तो लंच में ऊपर आती हैं।”

सोनी का पैसा अमिताभ और कपिल ले गए

वहीं इससे पहले, ‘शार्क टैंक इंडिया’ के शार्क अनुपम मित्तल ने कमेंट किया था कि कैसे कपिल ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर सोनी का लगभग सारा पैसा ले लिया है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अनुपम से इस अफवाह के बारे में पूछा गया तो ‘शार्क’ ने जवाब दिया, “ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। चैनल के पास जितने पैसे थे, आधे बच्चन साहब ले गए, आधे कपिल शर्मा ले गए। चैनल के पास तो कुछ बचा ही नहीं, तो हमको क्या देंगे?” अमिताभ बच्चन सोनी पर ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट थे।