टीवी के कई सीरियल ऐसे होते हैं जो दर्शकों के दिलों दिमाग में सालों तक छाए रहते हैं। सीरियल को देखने के बाद लोग उसको अपने रियल लाइफ से जोड़कर देखते हैं। ऐसा ही एक सीरियल ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ (baaba aiso var dhoondho) था। जिसमें भारती का रोल प्ले करने वाली जूही असलम को भी लोग आज तक भुला नहीं पाए हैं।

2010 में शुरू हुआ था सीरियल

बता दें कि ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ सीरियल साल 2010 में शुरू हुआ था। यह सीरियल लोगों की पहली पसंद बन गया था। वहीं भारती के किरदार में नजर आने वाली जूही असलम फैंस के दिलों पर राज करने लगी थीं। एक बार फिर भारती यानी जूही सुर्खियों में हैं क्योंकि इन दिनों सोशल मीडिया पर जूही की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में जूही साड़ी में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर को देख फैंस बोले- क्या बात है। एक दम अलग लुक भारती, तो वहीं दूसरे ने लिखा- यकीन नहीं होता की आपका एक बेबी भी है।

ये भी पढ़ें- 46 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने पर Urvashi Rautela ने ऐसे जाहिर की खुशी, फैंस हुए इंप्रेस, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस हैं एक बच्चे की मां

भारती यानी की जूही असलम के एक बच्चा है उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बच्चे की कई तस्वीरें पोस्ट की है। जूही ने ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ से जमकर सुर्खियां बटोरी हैं इसके अलावा भी वे कई सीरियल में अहम किरदार में नजर आ चुकी हैं बता दें कि जूही को बिग बॉस सीजन 11 के लिए भी अप्रोच किया गया था, लेकिन वे शो का हिस्सा नहीं बनी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Juhi Aslam (@khanjuhi786)

ये भी पढ़ें-आदित्य नारायण ने किया अपनी लाडली का नामकरण, फैन्स के सवाल जवाब में किया नाम का खुलासा