कभी – कभी किसी का घूमना – फिरना जानलेवा हो जाता है। ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है जब एक एक्ट्रेस अपने घर से घूमने तो निकलीं लेकिन अचानक उनके साथ एक ऐसा हादसा हुआ कि वो वापिस अपने घर नहीं पहुंच पाईं। दरअसल, एक्ट्रेस के साथ ये हादसा ट्रिप के दौरान हुआ था। बता दें कि एक्ट्रेस पानी के रास्ते स्पीडबोट पर बैठकर ट्रिप पर जा रही थीं, लेकिन वहीं वह एक हादसे का शिकार हो गईं।

बोट से अचानक गायब हुईं एक्ट्रेस

द सन में छपी खबर के मुताबिक निदा (Nida) 24 फरवरी को बैंकॉक में अपने दोस्तों के साथ बोट पर बैठकर नदी के रास्ते चाओ फ्राया जा रही थीं। खबरों के मुताबिक थाई एक्ट्रेस निदा पचरावीरफोंग नाव के पीछे की ओर किनारे पर बैठी हुईं थीं। तभी अचानक निदा नदी में गिर गईं और वहीं किसी को भी उनकी खबर नहीं लगी।

20 मिनट तक एक्ट्रेस को नदी में खोजा गया

वहीं उस दौरान उनके दोस्तों को एहसास हुआ कि उनकी दोस्त बोट में नहीं है तो उन्होंने स्पीडबोट से उन्हें करीब 20 मिनट तक पानी में ढूंढा। जिसके बाद उनके दोस्तों ने स्थानीय अधिकारियों को बुलाया । अधिकारियों को जानकारी मिलने के बाद उस क्षेत्र की तलाशी के लिए 30 गोताखोरों की एक टीम भेजी गई।

भाई ने की बहन की पहचान

बता दें कि एक्ट्रेस निदा के भाई डेस देजब भी खोज और बचाव मिशन में शामिल हुए थे। वहीं उस दौरान पानी में कुछ तैरता हुआ नजर आया, जिसके बाद उनके भाई ने एक्ट्रेस की पहचान की।

निदा की मौत से दुखी है परिवार

निदा के भाई डेस देजब ने बताया कि- ‘परिवार में हर कोई जिस दर्द से गुजर रहा है वह असहनीय है। हम अपनी बहन से बहुत प्यार करते थे और वह हमें बहुत खुशी देती थी। मैं सभी को उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं अब उसे घर वापस लेने आया हूं।’

अच्छी तैराक थीं निदा

निदा की मां पनिदा सिरियुथ्योथिन ने बताया कि ‘उनकी बेटी एक अच्छी तैराक थी और जो कुछ हुआ था उस पर विश्वास नहीं हो रहा।’

ये भी पढ़ें-अर्जुन कपूर की मस्क्युलर बॉडी देख मलाइका हुईं आउट ऑफ कंट्रोल, कर दिया ये कारनामा