‘द कपिल शर्मा शो’ के देश ही नहीं विदेश में भी लोग खुब पसंद करते हैं। बॉलीवुड एक्टर और स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी स्पीच से किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं। शो जितना पॉपुलर है उतना ही विवादित भी है। अब कपिल एक बार फिर मुश्किल में हैं। इतना ही नहीं ट्विटर पर लगातार ‘द कपिल शर्मा शो’ के बहिष्कार की मांग की जा रही है।

क्यों हो रहा कपिल द कपिल शर्मा शो का बहिष्कार

बता दें कि बीते दिनों कपिल शर्मा ने विवेक अग्निहोत्री से फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ का अपने शो में प्रमोशन करने से मना कर दिया था। जिसके बाद से उनके शो द कपिल शर्मा का ट्विटर पर बहिष्कार किया जा रहा है। Shant नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा, ‘द कश्मीर फाइल्स भारतीय दर्शकों की एक भावना है। बजट और अन्य वजहों से इसका कपिल शर्मा के शो प्रमोशन नहीं किया गया।’

विवेक अग्रिहोत्री ने कपिल पर लगाए आरोप

निर्देशक विवेक अग्रिहोत्री ने कपिल पर अपनी फिल्म का प्रचार करने से इनकार करने का आरोप लगाया है क्योंकि फिल्म में कोई भी अभिनेता बड़ा नाम नहीं है। सारा मामला तब शुरू हुआ जब सोशल मीडिया पर एक फैन ने विवेक अग्रिहोत्री से ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने को कहा। फैन ने कपिल से अपने शो में फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन करने की गुजारिश की थी।

सलमान खान को भी बनाया निशाना

विवेक ने कपिल के साथ शो के प्रोड्यूसर सलमान खान पर भी निशाना साधा. अब मामला और भी तूल पकड़ रहा है। विवेक अग्निहोत्री के आरोपों के बाद सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा के शो को भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कॉमेडियन कपिल शर्मा को ट्विटर पर ट्रोल किया जा रहा है.

प्रधानमंत्री समय दे सकते हैं, लेकिन कपिल क्यों नहीं?

‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्माता अभिषेक अग्रवाल, विवेक अग्निहोत्री और अभिनेत्री पल्लवी जोशी ने हाल ही में प्रधानमंत्री से मुलाकात की। मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बहुत खुशी हुई। उन्होंने हमारी फिल्म की सराहना की। अभिषेक अग्रवाल ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एक फोटो शेयर की। इसके बाद इस बहस ने एक मोड़ ले लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस फिल्म का दौरा कर सकते हैं और इसकी सराहना कर सकते हैं, लेकिन कपिल शर्मा क्यों नहीं? यह कह कर एक बार फिर #BycottKapilSharmaShow नेट पर ट्रेंड कर रहा है। कपिल शर्मा के ‘डी कश्मीर फाइल्स’ को प्रमोट करने से इनकार करने पर दर्शक नाराज हैं।

ये भी पढ़ें-कैटरीना कैफ ने अनोखे अंदाज में की पति विक्की कौशल की खिंचाई, वीडियो शेयर कर कही यह बात