इन दिनों में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) नागिन 6 और अपने लवलाइफ की वजह से चर्चा में है। बिग बॉस 15 की विनर बनने के बाद उनकी किस्मत चमक उठी। बिग बॉस में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के साथ नजदिकियां बढ़ी और दोनों का प्यार परवान चढ़ रहा है। करण कुंद्रा का अब तेजस्वी के साथ एक वीडियो में भी नजर आने वाले हैं, जिसका टीजर सामने आ गया है।

करण और तेजस्वी का गाना

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये गाना सैड सांग है। ‘रूला देती है’ (Rula Deti Hai) सांग का टीजर रिलीज हो गया है। इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए करण ने लिखा- गाने का टीजर रिलीज हो गया है। और आज ये गाना रिलीज होगा। इस वीडियो में करण के पहले शॉट में करण एक टूटे हुए आशिक की तरह दिखाई दे रहे हैं। जिन्हें फ्लेशबैक में तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देते हैं।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की जोड़ी का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss 15) में दर्शकों का खूब प्यार मिला। ऐसे में कपल को अब एक साथ देखेने के लिए फैंस बेताब है। ‘रुला देती है (Rula Deti Hai)’ गीत को राणा सोतल ने लिखा है और यासर देसाई ने गाया है। इस गाने के संगीत रजत नागपाल ने दिया है। यह एक दर्द से भरा हुआ रोमांटिक गीत है, जिसकी शूटिंग गोवा में हुई है. ‘रुला देती है’ गाना 3 मार्च को देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा।

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty ने इस वजह से शो के दौरान रोहित शेट्टी के हाथ पर फोड़ दी कांच की बोतल! वीडियो हुआ वायरल