बिग बॉस 15′(Bigg Boss 15) की विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) ने बिग बॉस से खिताब जीतने के बाद से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि तेजस्वी जब से बिग बॉस में एंट्री ली थी, तभी से उनके रिलेशनशिप की चर्चाएं चारों ओर होने लगी थी। वहीं शो में तेजस्वी की करण कुंद्रा (Karan Kundra) के साथ बढ़ती नजदीकियों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। आज भी फैंस तेजस्वी और करण की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में तेजस्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो में एक्ट्रेस की मांग में सिंदूर नजर आ रहा है।

तेजस्वी की मांग में दिखा सिंदूर

बता दें कि एकता कपूर के सुपरहिट सुपरनैचुरल शो ‘नागिन 6’ में प्रथा (Tejasswi Prakash) यानी तेजस्वी प्रकाश की शादी हो चुकी हैं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस की को ‘नागिन 6’ के सेट पर देखा गया है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस नई नवेली दुल्हन बनकर सेट पर पहुंची थीं। सेट पर तेजस्वी प्रकाश व्हाइट कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आईं थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर भी लगाया हुआ था। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनसे तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं। दरअसल वीडियो देख फैंस को ये लगने लगा है कि दोनों ने शादी कर ली है।

करण का नाम सुन तेजस्वी हुईं शर्म से लाल

सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश का शादीशुदा अंदाज देख लोगों के बीच हलचल मच गई है और फैंस लगातार तेजस्वी को मिसेज कुंद्रा कहकर भी बुला रहे हैं। वहीं मीडिया के सामने करण कुंद्रा का नाम सुनकर तेजस्वी प्रकाश शर्म से लाल हो गईं। सोशल मीडिया पर तेजस्वी का ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। दरअसल, तेजस्वी ने ये गेटअप शो के लिए किया था, इस शो में कुछ ही दिन पहले ही उनकी शादी हुई है।

करण और तेजस्वी का गाना

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का गाना ‘रुला देती है’ (Rula Deti Hai) रिलीज हुआ है। बता दें कि दोनों का ये गाना एक दुख भरा गाना है, लेकिन तेजस्वी और करण की बॉन्डिंग की वजह से फैन्स को ये गाना काफी पसंद आया है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही यह गाना रिलीज किया गया था। वहीं इस गाने पर अब तक 8 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ गए हैं।

ये भी पढ़ें-Hina Khan ने ब्लैक फ्रील जंपसूट में दिए कातिलाना पोज, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश