करण की पार्टी में च्विंगम चबाते हुए पहुंचे सुजैन के बॉयफ्रेंड, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल
करण की पार्टी में च्विंगम चबाते हुए पहुंचे सुजैन के बॉयफ्रेंड, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर के सुर्खियां बटोर रहे थे। लेकिन अब इस लिस्ट में उनकी पत्नी सुजैन खान का नाम भी शामिल हो गया है। जी आपको बता दें कि सुजैन खान हाल ही के दिनों में सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि हाल ही में इन दोनों को अपने नए नए पार्टनर के साथ करन जौहर के बर्थडे बैश में देखा गया। जहां पर यह दोनों ही सितारे अपने-अपने न्यू लवर्स के साथ दिखाई दिए। लेकिन इस दौरान अगर कोई सबसे ज्यादा हाईलाइट लेकर गया तो वह है सुजैन खान के बॉयफ्रेंड। यहां लोगों ने सुजैन के बॉयफ्रेंड की हरकतों को देखकर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया। इसलिए आपको बताते हैं कि आखिर उनके बॉयफ्रेंड ने ऐसा क्या कर दिया जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर टोल हो रहे हैं सुजैन के बॉयफ्रेंड

Sussanne Khan
Sussanne Khan

आपको बता दें कि सुजैन खान को हाल ही में करण की पार्टी मैं उनके बॉयफ्रेंड के साथ यानी कि असलान गोनी के साथ स्पॉट किया गया। यहां पर दोनों के बीच कोई खास केमिस्ट्री दिखाई नहीं दी। वहीं जहां उनके बॉयफ्रेंड एक तरफ मुहं में च्विंगम चबाते हुए हुए एक अलग ही तरीके से पार्टी में एंट्री कर रहे थे। तो वहीं दूसरी तरफ लोगों ने उनके बॉयफ्रेंड का खूब मजाक भी उड़ाया जो कि लोगों को उनके बॉयफ्रेंड यह हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

अर्सलान के बारे में क्या कह रहे हैं लोग

Sussanne Khan
Sussanne Khan

सुजैन खान के बॉयफ्रेंड को लोगों ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि चंपू किस बात का एटीट्यूड दिखा रहा है रितिक ई एक्स वाइफ के बॉयफ्रेंड होने का। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इन दोनों की बॉडी लैंग्वेज देखो सुजैन को देख कर तो ऐसा लग रहा है जैसे बॉयफ्रेंड किराए पर लिया हो तो एक दूसरे में लिखा है कि ऐसा लग रहा है जैसे पहले इतनी बड़ी पार्टी में कभी नहीं गया हो।

अक्सर एक साथ किए जाते हैं स्पॉट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सुजैन और उनके बॉयफ्रेंड अक्सर एक साथ नज़र आते हैं। पार्टी करने से लेकर वेकेशन पर जाने तक यह दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। दोनों के बीच खास बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है। लेकिन इस बार करण की पार्टी में दोनों के बीच यह बॉन्डिंग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

यह भी पढ़ें: आश्रम की पम्मी ने खोले बॉबी देओल को लेकर कई राज, कहा वो हमेशा……