साउथ इंडियन के मशहूर अभिनेता प्रभास (Prabhas) फिर से एक बार अपनी जबरदस्त एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले हैं। बता दें कि प्रभास की फिल्म राधे श्याम (Radhe Shyam) सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज होने वाली है। वहीं फिल्म राधे श्याम में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में नजर आएंगी। दरअसल, एक्टर प्रभास इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें कि प्रभास राधे श्याम के बाद फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं और उन्होंने इस फिल्म की अभी से तैयारी भी शुरू कर दी है। वहीं वह राधे श्याम के प्रमोशन के साथ ही इसकी तैयारियों में भी जुट गए हैं। सोशल मीडिया पर प्रभास का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह डायरेक्टर राधा कृष्णा कुमार से हिंदी में सवालों देने के लिए कहते हैं।

सुपरस्टार प्रभास का वीडियो वायरल

बता दें कि बुधवार को राधे श्याम का नया ट्रेलर रिलीज हुआ है। वहीं उस दौरान प्रभास फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी थे। दरअसल, प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें प्रभास डायरेक्टर से पूछते हैं कि क्या उन्हें हिंदी आती है। वहीं डायरेक्टर बताते हैं कि उन्हें हिंदी बोले हुए काफी टाइम हो गया, तो प्रभास उनसे कहते हैं कि कोई बात नहीं और लोग इस बात का बुरा नहीं मानेंगे।

हिंदी सीख रहे हैं प्रभास

वहीं वीडियो में प्रभास आगे बताते हैं कि वह हिंदी सीख रहे हैं और आदिपुरुष के रिलीज के दौरान वह हिंदी ही बोलेंगे। वहीं उन्होंने आगे कहा कि वह हिंदी में भी सवाल लेंगे। जिसके बाद उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई फैंस ने वीडियो को क्यूट कह दिया तो कई ने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

11 मार्च को रिलीज होगी राधे श्याम

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम मल्टी लिंगुअल फिल्म है। यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं इस फिल्म की शूटिंग इटली,जॉर्जिया और हैदराबाद में की गई है।

आदिपुरूष में भगवान राम का किरदार निभाएंगे प्रभास

बात करें अगर फिल्म आदिपुरुष की तो, इस फिल्म में प्रभास भगवान राम के किरदार में नजर आयेंगे। वहीं उनके साथ फिल्म में सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। फिल्म आदिपुरूष को निर्देशक ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-मौत के 6 महीने बाद सिद्धार्थ शुक्ला के इंस्टाग्राम में हुआ बड़ा बदलाव, फैंस देखकर हुए इमोशनल