इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म दर्शकों का पसंदीदा बनता ही जा रहा है। यही वजह है कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दर्शकों को निराश न करते हुए बैक टु बैक वेब सीरीज ले कर आ रहें हैं। और इन वेब सीरीजों में टेलीवीजन से लेकर फिल्मी जगत के बड़े और छोटे सितारे नजर आते हैं। अभी पिछले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) ने अनामिका बनकर ओटीटी की दुनिया में पहला कदम रखा और अब इस महीने एक और अनामिका ओटीटी स्पेस में धमाल मचाने आ रही है। यह हैं सनी लियोनी(Sunny Leone), जो एमएक्स प्लेयर(mx player) की वेब सीरीज अनामिका में शीर्षक किरदार निभा रही हैं। यह स्पाई-थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें सनी का किरदार एक बागी स्पाई एजेंट का है, जिसे एजेंसी ढूंढ रही हैं। इस सीरीज का निर्देशन विक्रम भट्ट ने किया है और सीरीज 10 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगी। सीरीज का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया।

सनी लियोनी खो चुकीं हैं अपनी यादाश्त

ट्रेलर देखा जा सकता है कि सनी का किरदार अनामिका अपनी यादाश्त खो चुका है और उसे अपनी पिछली जिंदगी के बारे में कुछ भी याद नहीं है। उसे याद है तो बस इतना कि 3 साल पहले डॉ. प्रशांत ने एक भयानक दुर्घटना से उसे बचाया था और उसे ना सिर्फ अपने घर और अपने दिल में जगह दी थी, बल्कि उसे एक नाम भी दिया था।

पहेलियों का अंत की शुरुआत है

 अपने भूले हुए अतीत का कोई जवाब नहीं मिलने पर अनामिका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला करती है और एक डॉक्टर से शादी कर लेती है, लेकिन कोई भी उसके बारे में असली सच नहीं जानता। अब कुछ लोग उसके पीछे पड़े हैं। क्या अनामिका इन ताकतवर लोगों से खुद को बचा पाएगी? अब वक्त आ गया है कि अनामिका अपने अतीत से लड़े, लेकिन जहां वो एक के बाद एक पहेलियां सुलझाती है, वहीं ये साफ हो जाता है, यह उन पहेलियों के अंत की शुरुआत है।

सनी लियोनी कहती हैं, “एक्शन एक ऐसा जॉनर है, जिसमें मैंने पहले कभी हाथ नहीं आजमाया और जब मैंने अनामिका की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मैं बेहद टैलेंटेड विक्रम भट्ट के मार्गदर्शन में इस दमदार किरदार को निभाने को लेकर बेहद उत्साहित थी। जिस तरह से मुझे अपने किरदार के लिए ट्रेनिंग दी गई और सभी कलाकारों के बीच एक तालमेल रहा है, यह बहुत बढ़िया अनुभव था। बता दें कि” अनामिका हिंदी के साथ मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब की जा रही है।

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty ने शेयर किया नई फिल्म का पोस्टर, अलग अवतार में दिखीं एक्ट्रेस