मुंबई इंडिया का सबसे व्यस्तम शहर है, इसी कारण से वहां ट्रैफिक लगना आम बात है। वहीं एक बार जो इस ट्रैफिक में फंसा, उसका कई घंटों तक निकलना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाता है। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने ट्रैफिक से बचने के लिए एक इलाज ढूंढ लिया है। दरअसल, उन्होंने एक ऐसा जुगाड़ अपनाया है जिसे देख आप भी बेहद खुश हो जाएंगे।

सनी लियोनी ने ट्रैफिक से बचने के लिए निकाला जुगाड़

बता दें कि एक्ट्रेस सनी ने एक नई वीडियो शेयर कर मुंबई के ट्रैफिक से बचने का जुगाड़ ढूंढा है। वहीं इस वीडियो में सनी बच्चों के टॉय स्कूटर पर नजर आ रही हैं और एक खाली सड़क पर इस स्कूटर को चलाती हुई दिखाई दे रही हैं। सनी टॉय स्कूटर को चलाते हुए वो बड़े ही मजाकिया अंदाज में कह रही हैं कि वो ऑफिस जा रही हैं।

तो आपने देखा न सनी का मस्त बढ़िया जुगाड़। भला मुंबई में इससे बेहतर और क्या हो सकता है? जो आपका समय और पेट्रोल दोनों बचाएगा। बता दें कि ऐसे ऐसे जुगाड़ सनी अक्सर लगाती रहती हैं और वहीं फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है।

सनी ने की ट्रोलर्स की बोलती बन्द

हमेशा खुशमिजाज रहने वाली सनी पिछले कुछ समय से ट्रोलिंग से जूझ रही हैं। दरअसल, उन्हें कहा जा रहा है कि उन्होंने केवल पब्लिसिटी के लिए बेटी को गोद लिया है। वहीं काफी समय से ट्रोलिंग झेलने के बाद अब सनी ने ट्रोलर्स को इसका करारा जवाब दिया है। उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें किसी को भी अपनी पेरेंटिंग साबित करने की जरूरत नहीं है।

3 बच्चों की मां हैं सनी लियोनी

बता दें कि सनी लियोनी 3 बच्चों की मां हैं। पहले वो सरोगेसी के जरिए 2 बेटों की मां बनीं और फिर उसके बाद उन्होंने एक बेटी को भी गोद लिया है। वहीं सनी अक्सर अपने तीनों बच्चों के साथ स्पॉट होती रहती हैं। सनी ने साल 2017 में बेटी निशा को गोद लिया था।

ये भी पढ़ें-मीरा राजपूत अपनी ननद की शादी में बेशकीमती साड़ी में आईं नजर , कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान