बला सी खूबसूरत है तारक मेहता फेम सुंदर लाल की पत्नी, तस्वीरें देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप
बला सी खूबसूरत है तारक मेहता फेम सुंदर लाल की पत्नी, तस्वीरें देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप

टेलीविजन की दुनिया में कई सारे शो आए हैं और कई गए हैं। लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा शो है। जो लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहा है। साल 2008 से शुरू हुए इस शो ने जबरदस्त पॉपुलर बटोरी है। 13 साल बाद भी ये शो अपने दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं। हर किरदार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। इन्हें निभाने वाले एक्टर अपने किरदारों के नाम से असल जिंदगी में पहचाने जाते हैं। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी तो पॉपुलर है ही। लेकिन इस शो में सुंदर लाल का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी भी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यह गुजराती सिनेमा के जाने माने अभिनेता रह चुके हैं। लेकिन आज हम बात इनकी नहीं बल्कि इनकी पत्नी की कर रहे हैं, आइए आपको बताते हैं।

बला सी खूबसूरत है इनकी पत्नी

Mayur Vakani
Mayur Vakani

बात अगर उनकी पत्नी की करें, तो आपको बता दें सुंदर लाल इनकी की पत्नी खूबसूरती में किसी से कम नहीं है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सबको अपने जोक्स पर हंसाने वाले सुंदरलाल की पत्नी का असली नाम हिमाली है। वह ना सिर्फ खूबसूरत है। बल्कि बेहद स्टाइलिश भी हैं। इतना ही नहीं वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ काफी कुछ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Read More – https://bharatkasach.com/bharatkasach/kamya-punjabi-on-swaran-ghar-scene/

लाइमलाइट में रहना नहीं है पसंद

Mayur Vakani
Mayur Vakani

हालांकि हिमाली के बारे में यह बात भी कही जाती है कि वह इतने बड़े अभिनेता की पत्नी है। लेकिन इसके बावजूद भी हिमाली को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। आपको बता दें कि इस कपल के दो बच्चे हैं और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हिमाली को चित्रकला में बेहद रूचि है। इतना ही नहीं कई नामी गिरामी नेताओं की तस्वीरें भी बना चुकी है।

Read More – तलाक के बाद कोर्टरूम के बाहर ऐसे दिखाई दिए बॉलीवुड स्टार्स! कोई दिखा बेबस, तो कोई गुस्से में आग बबूला