बालकनी से छलांग लगाने वाले थे शाहरुख़, जब सुहाना ने बचाई थी सुहाना की जान
बालकनी से छलांग लगाने वाले थे शाहरुख़, जब सुहाना ने बचाई थी सुहाना की जान

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का नाम बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स की लिस्ट में आता है। भले ही सुहाना ने अभी तक फिल्मों की दुनिया में कदम नहीं रखा हो। लेकिन फिर भी उनके चर्चे हर तरफ होते है। हालांकि सोशल मीडिया पर भी सुहाना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है और वह वहां भी काफी पॉपुलर है। बात अगर उनके इंस्टाग्राम अकाउंट की करें तो इस वक्त जबकि वह बॉलीवुड में एक्टिव नहीं है तभी उनके 2 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

वो सुहाना को बेहद पसंद करते हैं और सुहाना अपने फैंस के लिए हर रोज अपनी कोई ना कोई तस्वीर यह वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन इन दिनों सुहाना खान काफी चर्चा में बनी हुई है। जिसकी वजह उनकी कोई तस्वीर या वीडियो नहीं बल्कि शाहरुख खान है। शाहरुख खान ने खुद ही बताया है कि किस तरह से सुहाना खान ने उनकी जान बचाई थी। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा

पापा के साथ शेयर करती हैं खास बॉन्डिंग

shahrukh khan or suhana khan
shahrukh khan or suhana khan

यह बात तो हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान अपनी लाडली को किसी राजकुमारी से कम नहीं रखते हैं। शाहरुख उन पर जान छिड़कने हुए भी दिखाई देते हैं तो वही सुहाना भी अपने पापा पर खूब प्यार लुटाती है। इतना ही नहीं सुहाना बचपन से ही शाहरुख के काफी ज्यादा करीब रही है। इसी वजह से शायद वह शाहरुख के साथ काफी ज्यादा इमोशनल भी है।

इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान ने किया था कि किस तरह से सुहाना ने उनकी जान बचाई है शाहरुख ने इस दौरान बताया था कि जब साल 2012 में केकेआर ने पहली बार आईपीएल टूर्नामेंट में जीत हासिल की थी। तो वह बेहद खुशी थे और खुशी से झूम रहे थे हालांकि उन्हें इस बात का भी होश नहीं था कि वह कहां खड़े हैं और वह जोश में बालकनी से छलांग लगाने वाले थे लेकिन उस वक्त उनकी बेटी ने पीछे से पकड़ लिया और उन्हें गिरने से बचा लिया।

बॉलीवुड में जल्द करेंगे डेब्यू

the archies
the archies

बात अगर सुहाना खान के डेब्यु की हो तो आपको बताते हैं कि वह बॉलीवुड की दुनिया में जल्द ही कदम रखने जा रही हैं। एक मूवी में वह कई सारी दूसरे चेहरों के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देने वाली है। फिल्म को जोया डायरेक्ट कर रही है। जिस में खुशी कपूर के साथ अगस्तय नंदा जैसे कई सारे सितारें शामिल है इस फिल्म का पहला ट्रेलर सामने आ चुका है। जिसमें सुहाना खान काफ ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।