बॉलीवुड के किंग खान की लाडली बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) सोशल मीडिया की दौड़ में काफी आगे हैं। सुहाना अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हालांकि सुहाना अभी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं।  वहीं कभी-कभी गौरी खान भी बेटी की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

सुहाना बनी ट्रेडिशनल गर्ल

 बता दें कि सुहाना की मां यानी गौरी ने अब सुहाना की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें सुहाना हल्के क्रीम कलर की एम्ब्रॉडरी वाली साड़ी पहने हुए हैं। अक्सर सुहाना को ग्लैमरस वेस्टर्न ड्रेस में देखने के आदी फैंस भी उनकी सादगी पर मर मिटे हैं। तस्वीर में सुहाना का साइड प्रोफाइल दिख रहा है और वो कैमरे की ओर देख रही हैं। कानों में बड़े झुमके और माथे पर छोटी-सी बिंदी सुहाना की खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।

सुहाना की इस फोटो के साथ गौरी ने लिखा है- प्योर यानी पवित्र। साथ में लव की इमोजी बनायी है। इस फोटो पर श्वेता बच्चन, सीमा खान, महीप कपूर, मनीष मल्होत्रा, नीलम कोठारी, भावना पांडेय ने भी प्रतिक्रिया दी है। वहीं, सुहाना ने दिलों की इमोजी बनाकर जवाब दिया है।

फैंस सुहाना की फोटोज पर दे रहे रिएक्शन

वहीं, कई फैंस ने भी कमेंट करते रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने लिखा कि साड़ी में सुहाना जन्नत की तरह हैं। कई यूजर्स ने उन्हें प्रिंसेस और गॉर्जस कहा है। कुछ ने तो सुहाना को अभी से सुपरस्टार कहना शुरू कर दिया है। कुछ दिन पहले सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी साड़ी में एक तस्वीर शेयर की है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जोया अख्तर की सीरीज आर्चीज से सुहाना अभिनय की दुनिया में कदम रख सकती हैं। इस फिल्म के निर्माण का एलान नेटफ्लिक्स ने पिछले साल किया था।  श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के भी स्टार कास्ट में शामिल होने की खबरें आयी थीं। वहीं, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के भी इससे डेब्यू करने की खबर थी।

ये भी पढ़ें-कुणाल खेमू ने की महाशिवरात्रि की पूजा, पत्नी सोहा अली खान ने दिया ऐसा रिएक्शन