दिवगंत मशहुर एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुवात की। जाह्नवी ने अपने दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। जाह्नवी की मां श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि बेटी एक्ट्रेस बने, बल्कि वह तो बेटी को लेकर कुछ और ही सपना पाले हुए थीं। जल्द ही जाह्नवी अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं।

श्रीदेवी-बोनी की लाडली जाह्नवी कपूर

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर बोनी कपूर और श्रीदेवी की गोद में जब जाह्नवी कपूर आईं तो मानों इनके घर में खुशियां बिखर गई। पापा बोनी को लगता था कि बेटी जो चाहे वो करे, वह हर कदम पर उसके साथ रहेंगे लेकिन श्रीदेवी नहीं चाहती थीं कि बेटी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनें। हांलाकि बड़े होने के साथ जाह्नवी भी एक्ट्रेस बनने का सपना पालने लगीं।

जाह्नवी को डॉक्टर बनाना चाहती थीं श्रीदेवी

जाह्नवी कपूर के इस सपने को लेकर बोनी कपूर की तरफ से कोई आपत्ति नहीं थी लेकिन मम्मी श्रीदेवी जो खुद इस चमक दमक भरी दुनिया का हिस्सा थीं, वो बेटी को इससे अलग डॉक्टर बनाना चाहती थीं।.

जाह्नवी की ‘धड़क’ नहीं देख पाईं श्रीदेवी

जाह्नवी कपूर ने अपने सपने को पूरा किया और आज फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गई हैं। सुपरहिट रोमांटिक फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर ने ‘गुंजन सक्सेना’, ‘द कारगिल गर्ल’ जैसी फिल्मों में अपनी अदायगी से बता दिया कि उनकी रगो में एक्टिंग ही है।धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ में अपनी बेटी को देख पातीं इससे पहले ही श्रीदेवी का निधन हो गया।

बता दें कि अब जाह्नवी जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा फिल्म ‘तख्त’  में भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-Shibani Dandekar हुईं प्रेगनेंट, बेबी बंप देख लोगों ने किया कमेंट्स