सपना चौधरी (Sapna Choudhary) एक ऐसा नाम है जिसको सभी लोग जानते हैं। सपना को हरियाणवी क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। वहीं सपना अपने फैंस को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। सपना  के लटके- झटके का हर कोई दिवाना है।

सपना ने सोशल मीडिया से बना ली थी दूरी

बता दें कि कुछ दिन पहले खराब तबीयत के चलते सोशल मीडिया से सपना ने ब्रेक लिया था। यही नहीं, होली के मौके पर उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस भी दी।

सपना की दमदार परफॉर्मेंस

बता दें कि हाल ही में एक इवेंट के दौरान सपना चौधरी की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया था।

सपना ने होली के मौके पर दिया शानदार पर परफॉर्मेंस

 बता दें कि होली के मौके पर सपना ने स्टेज परफॉर्मेंस देकर साबित कर दिया कि वो अपने काम को लेकर कितनी गंभीर हैं। सपना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्टेज पर दमदार परफॉर्मेंस से आग लगाती दिख रही हैं।

आयोजक कर देते केस

बता दें कि  वीडियो शेयर करते हुए हरियाणवी क्वीन ने सभी को होली विश की। वीडियो में सपना कहती दिख रही हैं कि ‘कोई नाचने वाली कहता है। कोई डांसर कहता है। आज मैं आपको एक बात बता देना चाहती हूं कि मेरी सर्जरी को अभी 8-10 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं। मेरे पेट में स्टिचेज हैं, जो दो दिन पहले ही रिमूव किये गये हैं। मैं ज्यादा प्रेशर नहीं डाल सकती हूं खुद पर।’

इस दौरान सपना ने ये भी बताया कि अगर वो परफॉर्म करने नहीं आतीं, तो मैनेजर का काफी नुकसान हो जाता और उनके चाहने वालों का दिल भी टूट जाता।  सपना ने यह भी कहा कि अगर वो नहीं आतीं, तो बाद में यही आयोजक उन पर केस कर देते। वैसे सपना ने जो भी कहा कुछ गलत नहीं है। पर हां ये साफ है कि वो अपने काम का बेहद सम्मान करती हैं।

ये भी पढ़ें-दिशा परमार ने खुद को दिया बड़ा तोहफा, पति ने दी बधाई