Shocking: खान परिवार में होगा दूसरा तलाक, 5 साल पहले अलग हुए अरबाज और मलाइका
Shocking: खान परिवार में होगा दूसरा तलाक, 5 साल पहले अलग हुए अरबाज और मलाइका

बॉलीवुड का खान परिवार एक ऐसा परिवार है। जो अक्सर सुर्खियों में बना रहता है फिर चाहे वह ईद की पार्टी हो या फिर कोई भी फैमिली फंक्शन हो। सलमान खान का परिवार हर चीज में काफी ज्यादा एक्टिव दिखाई देता है। अब ऐसे में सलमान खान के परिवार से एक और बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है, यह आपको बता दें कि उनके घर से मलाइका और अरबाज खान के बाद सोहेल खान और सीमा के तलाक की खबरें सामने आ रही है।

24 साल की शादी तोड़ने का किया फैसला

Sohail and seema
Sohail and seema

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सोहेल खान और सीमा ने अपनी 24 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया है। हालांकि काफी वक्त से इन दोनों के तलाक की बातें चल रही है थी। लेकिन अभी उन्होंने लंबे समय बाद कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और अपने तलाक की अर्जी दी है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका के तलाक के बाद यह खान परिवार में दूसरा तलाक होने वाला है।

Read More – अरबाज के बाद अब सोहेल खान का भी टूटा घर, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

परिवार की सहमति से हो रहा है तलाक

Khan family
Khan family

आपको बता दें कि सोहेल खान की पत्नी सीमा सचदेव खान पेशे से एक फैशन डिज़ाइनर है और इन दोनों की शादी 1998 में हुई थी और सोहेल के दो बेटे भी हैं। जिन्हें अक्सर सलमान खान के साथ स्पॉट किया जाता है। मलाइका और अरबाज का तलाक क्यों हुआ इसकी क्या वजह थी यह बात तो हम सभी जानते हैं लेकिन सोहेल और सीमा तलाक क्यों ले रहे हैं बात की जानकारी अभी तक किसी को भी नहीं है। वही एक कॉमन फ्रेंड ने भी इस बात को बताया है कि कपल काफी समय से एक दूसरे से अलग रह रहा था। लेकिन इन दोनों ने अब ऑफिशियल अलग होने का फैसला किया है। इतना ही नहीं उस दोस्त ने यह भी बताया है कि दोनों के रिश्तो में इसी तरह की खटास नहीं है। हालांकि कपल ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला किया है।

Read More – पहली बार GF नाजिला पर खुलकर बोले मुनव्वर फारूकी, बेटे को लेकर भी दिया बड़ा बयान