अरबाज के बाद अब सोहेल खान का भी टूटा घर, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी
अरबाज के बाद अब सोहेल खान का भी टूटा घर, कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

एक तरफ जहां सलमान खान शादी नहीं कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ उनके घर में एक के बाद एक रिश्ते टूटने लगे हैं। हाल ही में सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के तलाक की खबरें भी सामने आई हैं। जी आपको बता दें कि बॉलीवुड के इस कपल को फैमिली कोर्ट के बाहर देखा गया था और खबर यह भी है कि दोनों ने अपने तलाक को लेकर अर्जी दे दी है। हालांकि अभी इन दोनों के तलाक पर खान परिवार का और सोहेल सीमा का कोई भी ऑफिशियली बयान नही आया है।

रिश्ते में दोस्ती है बरकरार

http://https://www.instagram.com/p/CdfhSXavE2A/?utm_source=ig_embed&ig_rid=ff486db3-16bb-4565-8c0e-75f6bc21fc54

सूत्रों की माने तो सोहेल खान और सीमा सचदेव दोनों को कोर्ट में देखा गया था। हालांकि दोनों ने ही तलाक की अर्जी दे दी है। लेकिन दोनों के बीच अभी भी एक फ्रेंडली बर्ताव देखने को मिला इतना ही नहीं फैमिली कोर्ट नियम के मुताबिक दोनों पक्षों को सुनने के बाद ही तलाक का फैसला सुनाएगा। हालांकि अभी यह तय नहीं हुआ है कि सोहेल अपनी पत्नी को हर्जाने में कितनी रकम देंगे।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/shehnaaz-trolled-with-salman-khan/

1998 में हुई थी शादी

Sohail - Seema
Sohail – Seema

जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोहेल और सीमा ने 1998 में शादी की, इनके दो बच्चे भी हैं और सूत्रों के मुताबिक साल 2017 में ही दोनों के रिश्ते में खटास आ गई थी और यह अलग-अलग रहने लगे थे। उनके बच्चे कभी सोहेल खान तो कभी सीमा के साथ नजर आते हैं। हालांकि एक शो के दौरान सीमा ने इस बात को भी कहा था कि ऐसा होता है कि कभी-कभी जवाब बड़े हो जाते हैं, तो आपके रिश्ते अलग-अलग डायरेक्शन में चले जाते हैं। हालांकि मैं किसी भी तरीके की कोई माफी नहीं मांगती हूं। क्योंकि हम पूरी तरह से खुश है। हमारे बच्चे खुश है। लेकिन हम एक परिवार की तरह रहते हैं, इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि मलाइका और अरबाज ने साल 2017 में तलाक ले लिया था।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/malaika-wants-to-marry-arjun-kapoor/