बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रुद्गा’ को लेकर चर्चाओं में हैं। अजय देवगन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ में भी सक्सेज हैं। इस बीच अभिनेता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ी बात कही है। अजय देवगन ने हाल ही में ओटीटी पर डेब्यू किया है। इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अपने शानदार परफॉर्मेंस से खूब तारीफें बटोरीं हैं। अजय देवगन इंडस्ट्री के टैलेंड अभिनेता है, लेकिन क्या आप जानते हैं, कि एक्टर बहुत सी चीजें अपने बच्चों से सीखते हैं।

बच्चों के काफी करीब हैं अजय देवगन

एक इंटरव्यू के दौरान जब अजय देवगन से पूछा गया कि क्या उनके बच्चे उन्हें लेटेस्ट डिजिटल स्पेस से जुड़ी चीजों के बारे में अपडेट बनाए रखते हैं? इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें लगता है कि हर कोई अपनी अगली पीढ़ी के साथ जुड़ा रहकर चीजों का फायदा ले सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि अपने बच्चों के साथ कंनेक्टेंड रहकर उन्हें बदलती दुनिया के साथ बदलने का मौका मिलता है। इतना ही नहीं एक्टर ने आगे यह भी कहा कि मेरे बच्चों के अलावा, मेरे भतीजे और मेरे आसपास मौजूद हर कोई जो मुझसे छोटा है, उनसे मैं पूछता रहता हूं कि आजकल क्या चल रहा है? अजय देवगन ने कहा कि आपको अपने बच्चों के साथ हमेशा जुड़े रहने की और उनसे बातचीत करते रहने की जरूऱत है।

 वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार है। अजय आरआरआर, थैंक गॉड, रनवे 34, मैदान जैसी फिल्में उनकी झोली में हैं।

ये भी पढ़ें-‘नागिन’ पीले रंग की ड्रेस में ढा रहीं कहर, तेजस्वी के इन अदाओं पर फिदा हुए फैंस