एक गाने के लिए लाखों रुपये की फीस चार्ज करती है कनिका कपूर, जानिए सिंगर की नेटवर्थ!
एक गाने के लिए लाखों रुपये की फीस चार्ज करती है कनिका कपूर, जानिए सिंगर की नेटवर्थ!

बॉलीवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर को भारत का बच्चा-बच्चा भी जानता है। उन्होंने काफी स्ट्रगल करने के बाद इंडस्ट्री में अपनी एक खास पहचान बनाई है। अब कनिका बॉलीवुड की टॉप सिंगर्स में से एक बन गई है। हालांकि सफलता के मुकाम पर पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था एक वक्त ऐसा भी था कि उनके पास उनके बच्चों की स्कूल की फ़ीस देने तक के पैसे नहीं थे। लेकिन आज यह सिंगर करोड़ों की मालकिन है। जी हां आप जानते हैं कि कनिका कपूर की सालाना नेटवर्थ क्या है। अगर नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं।

कनिका कपूर को भारत में ही नहीं बल्कि दूसरे देशों में भी काफी पसंद किया जाता है। बेबी डॉल गाने से लोकप्रिय हुई सिंगर ने आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। यही नहीं कनिका भारत के कई सिंगिंग रियलिटी शो को भी जज करते हुए दिखाई देती हैं और उनके द्वारा गाए हुए गाने भी बॉलीवुड में काफी ज्यादा हिट हुए हैं। इसी वजह से उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हो गई है, हालांकि कनिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करती रहती है।

12 साल की उम्र से कमाना कर दिया था शुरू

Kanika kapoor
Kanika kapoor

आपको बता दें कि कनिका कपूर ने महज 12 साल की उम्र से ही ऑल इंडिया रेडियो में प्रोग्राम करना शुरू कर दिया था। इसके अलावा उन्होंने अनूप जलोटा के साथ कई सारे भजन भी गाए हैं। हालांकि कनिका को बॉलीवुड की दुनिया में पहचान बेबी डॉल गाने के बाद से मिली है और उसके बाद उन्होंने एक के बाद एक कई सारे हिट गाने दिए हैं और कनिका को उनकी सिंगिंग के लिए विदेशों में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

कनिका कपूर की नेट वर्थ

Kanika kapoor
Kanika kapoor

बेबी डॉल और चिट्टियां कलाइयां गाने गाकर लोकप्रियता हासिल करने वाली कनिका करोड़ों की संपत्ति की मालकिन है। रिपोर्ट की मानें तो कनिका के नेटवर्थ करीब सात करोड़ रुपए से अधिक है। इतना ही नहीं कनिका एक गाना गाने का 15 से 20 लाख रुपए चार्ज करती हैं, इसके अलावा वह कई सारे ब्रांड एंडॉयड भी करती है जिसकी वजह से उनकी नेटवर्थ में काफी ज्यादा इजाफा देखने को मिला है। इतना ही नहीं कनिका सोशल मीडिया पर भी कई सारे ब्रांड को प्रमोट करती हुई दिखाई देती हैं और इसी के साथ वह टीवी के रियलिटी शो में बतौर जज भी दिखाई देती हैं।

3 बच्चों की मां है कनिका

Kanika kapoor
Kanika kapoor

कनिका की पहली शादी बेहद कम उम्र में एनआरआई बिजनेसमैन से हो गई थी और वह लंदन शिफ्ट हो गई थी। लेकिन कनिका और राज का तलाक हुआ था तब व तीन बच्चों की मां बन चुकी थी। कनिका के पास उनके तीन बच्चों की कस्टडी है। तलाक के बाद करने का बेहद मुश्किल दौर से गुजरी है स्कूल की फीस तक के उनके पास कभी कभी पैसे नहीं होते थे। जिसकी वजह से उनके बच्चों को स्कूल से भी निकाल दिया गया था, इस दौरान कई बार सुसाइड का ख्याल आया था। लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और अपनी मेहनत और लगन से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

Also Read – इन फिल्मों के पहले पार्ट पर भारी पड़ा सीक्वल, तो कभी खाई मात! जानिए इन फिल्मों की IMDb रेटिंग