सिद्धू मूसेवाला का ये वीडियो देख छलक आएंगे आपकी आखों से आसूं! मां के साथ था बेहद खास लगाव
सिद्धू मूसेवाला का ये वीडियो देख छलक आएंगे आपकी आखों से आसूं! मां के साथ था बेहद खास लगाव

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला आज हमारे साथ नहीं है और इस बात को उनके फैंस और करीबी अभी तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। आपको बताते हैं कि पंजाबी सिंगर की 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

सिद्धू मूसे वाला की मौत का सबसे बड़ा गम उनकी मां को हुआ है। पंजाब का यह सिंगार अपनी मां को बहुत ज्यादा मानता था और सिद्धू भी अपनी मां के लिए उनकी आंखों के तारे थे। मगर अफसोस सिद्धू हमेशा के लिए अपनी मां को अकेला छोड़ करके इस दुनिया को अलविदा कह गए। हालांकि सिद्धू ने अपनी मां के लिए प्यार सिर्फ ऐसे ही बयां नहीं किया था बल्कि उन्होंने अपनी मां के लिए पूरा एक गाना लिखा था, जिसे उन्होंने बहुत ही प्यारे तरीके से गाया था और इस समय उनकी मौत के बाद उनका ये गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस गाने पर सिद्धू ने अपनी मां के लिए प्यार जाहिर किया था।

2 साल पहले गया था डियर मम्मा

पंजाब के सिंगर ने अपने बचपन की तस्वीरों को इकट्ठा करके अपने इस गाने को और ज्यादा बेहतरीन बनाने की कोशिश की थी। डियर मामा उन्होंने 15 मई 2020 को रिलीज किया था। जो कि उनकी मां के जन्मदिन पर रिलीज हुआ था हालांकि अभी तक इस गाने को थी उसमें ज्यादा बार देखा जा चुका है। हालांकि उनके इस म्यूजिक एल्बम में उनकी मां भी दिखाई देती थी। गाने में मां बेटे के प्यार भरे रिश्ते को लोगों ने महसूस किया था, अब सिंगर की मौत के बाद उनका गाना देखकर लोग भावुक हो रहे हैं।

फैंस की आंखों से नहीं थम रहे हैं आंसू

Sidhu Moose Wala
Sidhu Moose Wala

सिद्धू के म्यूजिक वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस के आंसुओं पर काबू नहीं हो रहा है। सिद्धू ने अपने सिंगिंग करियर में कई सारे गाने गाए हैं, लेकिन डियर मम्मा उनके दिल के सबसे ज्यादा करीब रहा है वह अपनी मां से बेहद प्यार करते रहे और इस गाने में उन्होंने अपने प्यार को बखूबी दिखाया भी है, इतना ही नहीं इस गाने के लिरिक्स ने लोगों के दिलों को छुआ है। आपको बता दें कि सिद्धू मुझसे वाले का यह गाना दो साल पहले उनकी मां के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था।

Read More – सीरियल को अलविदा कहना इन सितारों को पड़ा महंगा! जल्द ही दोबारा दर्ज कराई वापसी