Shweta Tiwari on her Failed Marriages: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं । bigg boss की विनर रह चुकी कुछ दिन पहले एक विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में छा चुकी हैं। श्वेता तिवारी ने मजाक मजाक में एक विवादित बयान कह दिया था जिसके कारण उन पर केस भी दर्ज किया हो गया था। अपने करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते श्वेता सुर्खियों में रह चुकी हैं। श्वेता तिवारी अपने एक्टिंग के वजह से तो मशहूर रहती ही हैं लेकिन वह निजी जिंदगी को लेकर खासा सुर्खियों में बनी रहती हैं । आज हम इस आर्टिकल में श्वेता तिवारी के कुछ निजी जिंदगी के अनसुनी बातें बताएंगे ।श्वेता तिवारी किस दौर से गुजर चुकी हैं और क्या-क्या उन पर बीती है हम आज इस आर्टिकल में जानेंगे । टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी की शादी राजा चौधरी के साथ हुई थी राजा चौधरी के साथ उन्होंने पहली शादी की थी । श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपने और राजा चौधरी की शादी को लेकर कुछ बातें बताई थी।

राजा चौधरी और श्वेता की बेटी है पलक


टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पहली शादी राजा चौधरी के साथ की थी उन्हीं की बेटी पलक तिवारी है जो आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। बेटी पलक के जन्म के बाद राजा चौधरी और श्वेता तिवारी के रिश्ते में दरार पड़ने लगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राजा चौधरी श्वेता तिवारी के साथ आए दिन मारपीट करते रहते थे इससे तंग आकर श्वेता तिवारी ने अपने पति राजा चौधरी के साथ तलाक ले लिया था। जिसके बाद उन्होंने दूसरी शादी और की थी।

राजा के बाद उन्होंने की अनुभव से शादी

श्वेता तिवारी राजा चौधरी की मारपीट से तंग आकर तलाक दे दिया था जब उन्होंने राजा चौधरी को तलाक दिया था तब उनकी उम्र 27 साल की थी। फिर श्वेता तिवारी ने अनुभव कोहली के साथ शादी की थी अनुभव कोहली और श्वेता तिवारी का भी रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं टिक सका और यह दोनों अलग अलग हो गए । आपको बता दें कि अनुभव और श्वेता का एक बेटा रेयांश (Reyansh) है। श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ बातें बताई थी कहा था कि मेरी बेटी पलक ने मुझे मार खाते हुए देखा है उसने अपनी आंखों से सब कुछ देखा है जो मेरे साथ हुआ है। जब मेरा राजा के साथ तलाक हुआ था तब वह 6 साल की थी ,उसने मुझे ट्रामा में देखा था ,अपने पिता का दरवाजे पर आकर तमाशा करना उसके दरवाजे पर पुलिस आना और मम्मी को बार-बार पुलिस के पास जाना या सब कुछ उसने देखा है । उसके पापा का हर रोज तमाशा उसने अपनी आंखों से देखा है।

दो बच्चों की मां हैं श्वेता

श्वेता तिवारी इंटरव्यू में आगे कहा कि, ‘एक मिडिल क्लास परिवार में बचपन से एक ही बात सिखाई जाती है कि कॉम्प्रोमाइज करो, एडजस्ट करो, लोग कहते हैं एक दो थप्पड़ तो आम बात है लेकिन मेरी मां ने मुझे ये सब कुछ नहीं सिखाया था’। मेरी मां ने मुझे इतना सब कुछ झेलना नहीं सिखाया था श्वेता तिवारी इस वक्त दो बच्चों की मां है जो उन्हीं के पास रहते हैं श्वेता तिवारी की बेटी पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उनकी तस्वीरें आए दिन देखने को मिलती है। श्वेता तिवारी बिग बॉस फिनाले की विनर भी रह चुकी।

Read more –बेटे Arhaan के साथ स्टाइलिश पोज देती नजर आई Malaika Arora, यहां देखें तस्वीरें