Shilpi Raj MMS: यूट्यूब पर तेजी के साथ वायरल हुआ शिल्पी राज का MMS, कुछ ही घंटों में पंहुचा 1 करोड़ के पार
Shilpi Raj MMS: यूट्यूब पर तेजी के साथ वायरल हुआ शिल्पी राज का MMS, कुछ ही घंटों में पंहुचा 1 करोड़ के पार

भोजपुरी इंडस्ट्री की जाने वाली सिंगर शिल्पी राज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं। जो फिलहाल हर किसी की जुबान पर है। जी हां आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पी राज का एक mms लीक हुआ है और इसके लीक होने के बाद से ही शिल्पी के इस वीडियो को तरह-तरह के प्लेटफार्म पर भी देखा गया है। हालाकिं आपको बता दें कि कई सारे लोग तो ऐसे हैं। जो शिल्पी mms डालकर यूट्यूब पर इसको सर्च भी कर रहे हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह शिल्पी राज का एक प्राइवेट वीडियो है। जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसे देखने के बाद से ही पूरे देश में हंगामा सा मच गया है, हालांकि इस वीडियो में भोजपुरी सिंगर आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रही है। इस वीडियो की वायरल होने के बाद से ही खुद सामने आकर शिल्पी राज ने लोगों से खास अपील की है।

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ वीडियो

Shilpi raj
Shilpi raj

आपको बता दें कि शिल्पी राज का यह वीडियो यूट्यूब में काफी तेजी से वायरल हुआ है। बताया जाता है कि इस वीडियो के यूट्यूब पर कुछ ही देर में करीब एक करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके है। हालांकि इस वीडियो को यूट्ब के बाद टेलीग्राम पर भी वायरल कर दिया गया है। आपको बता देंगे टेलीग्राम एक बड़ा नेटवर्क है जहां पर लाखों करोड़ों लोग एक बार में वीडियो देख सकते हैं।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/urfi-javed-in-animal-shells-costume/

इस वीडियो को शिल्पी ने बताया झूठा

Shilpi Raaj
Shilpi Raaj

आपको बता दें कि शिल्पी राज का ये वीडियो कुछ ही घंटों में यूट्यूब पर वायरल हो गया। वैसे ही शिल्पी लगातार हो रही बदनामियों को देखने के बाद खुद सामने आ गई है और उन्होंने सबके सामने रोते हुए इशारों इशारों में यह कहा कि सब साजिश है और उन्हें फंसाने की पूरी तरीके से कोशिश की जा रही है। इतना ही नहीं यह वीडियो वायरल होने के बाद से ही पूरे देश में सिर्फ इसी वीडियो की चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि इस वीडियो को शिल्पी राज ने झूठा करार दिया है। हालांकि आपत्तिजनक वीडियो में दिख रहे व्यक्ति का नाम विजय बताया जा रहा हैं। यही नहीं अभी कहा जा रहा है कि उस कमरे में कुछ लड़के और मौजूद थे जो वीडियो बना रहे थे जिसके बाद उन्हीं लड़कों ने इसे वायरल किया है। हालांकि इसके बाद से अभिनेत्री ने कहा है कि ये वायरल एमएमएस उनका नहीं है वह कोई और लड़की है और जो भी लड़की है उसे बदनाम मत कीजिए।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/munmun-dutta-horrible-experience/