एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा ने अपने करियर में बहुत सी हिट फिल्में की और अपने अभिनय और खुबसूरती से सबको दिवाना बनाया। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस की वजह से भी चर्चा में बनी रहती हैं।

जल्द एक बार फिर दिखेंगी बड़े पर्दे पर

बता दें कि शिल्पा जल्द ही एक बार फिर बिग स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी और अपनी नई फिल्म ‘सुखी’ का पहला पोस्टर शेयर किया है। जिसमें वह एक अलग अवतार में नजर आ रही हैं।

पोस्टर में अलग अवतार में दिखी शिल्पा

फिल्म ‘सुखी’ के पोस्टर में शिल्पा शेट्टी अलग अवतार में नजर आ रहीं हैं। वह हाथों में कई सारे घरेलू समान लिए हुए दिख रही हैं और इसी के साथ वह खुद को कई अलग-अलग अवतारों में इमेजिन करती हुईं दिन में सपने देखते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म का यह पोस्टर शिल्पा के किरदार की एक झलक दे रहा है। पोस्टर को देख ऐसा लग रहा है कि ‘सुखी’ में शिल्पा एक हाउस वाइफ के कैरेक्टर में है, जो घर संभालने के अलावा जीवन में अपने लिए बहुत कुछ करना चाहती है क्योकि पोस्टर में शिल्पा हाथों में बेलन लिए बुलेट चलाने के सपने देखते भी नजर आ रही हैं। पोस्टर में शिल्पा सिंपल लुक में खूबसूरत लग रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, “थोड़ी बेधड़क सी हूं मैं, मेरी जिंदगी है खुली किताब, दुनिया बेशर्म कहती है तो क्या, किसी से कम नहीं है मेरे ख्वाब!”

सोनल जोशी के निर्देशन में बनी फिल्म

बता दें कि फिल्म सुखी के निर्देशन की जिम्मेदारी सोनल जोशी ने अपने कंधो पर ली है। सोनल इससे पहले ‘धूम 3’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्मों में सहायक निर्देशक के रूप में काम कर चुकी हैं। वही अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज फिल्म के निर्माता हैं। आपको बता दें कि शिल्पा ने बीते साल ही में कॉमेडी-ड्रामा ‘हंगामा 2’ के साथ कई सालों के ब्रेक के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की थी।

ये भी पढें-सुष्मिता सेन की भाभी ने होटल में किया ऐसा कारनामा जिसका वीडियो देख रह जाएंगे दंग