बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) हमेशा अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। शिल्पा इन दिनों रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस शो से शिल्पा कई बार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई वीडियो क्लिप शेयर कर चुकी हैं। एक बार फिर उन्होंने एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा के साथ शो के दूसरे जज बादशाह और खास गेस्ट के रूप में शो में शामिल हुए फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी नजर आ रहे हैं।

शिल्पा ने मारा रोहित के सिर पर बॉटल

 बता दें कि  इस वीडियो में रोहित शेट्टी, बादशाह से बात करने में व्यस्त नजर आ रहे हैं, वहीं पीछे से शिल्पा शेट्टी उन्हें रोहित-रोहित कहकर बुला रही हैं, लेकिन रोहित इधर बादशाह से बातचीत करने में बिजी हैं। शिल्पा बार-बार कह रही हैं कि रोहित, लेकिन रोहित उन्हें हाथ दिखाते हैं, जिससे साफ पता चलता है कि वह शिल्पा से यह कहना चाह रहे हैं कि रुको मैं अभी बादशाह से कुछ बात कर रहा हूं। तभी शिल्पा जोर से कहती हैं- ‘आता माझी सटकली’ और फिर एक कांच की बोतल रोहित के हाथ पर फोड़ देती हैं और चिल्लाकर बोलती हैं- ‘पिक्टर दो मुझे’।

रोहित शेट्टी ने शिल्पा को कहा पागल

इस घटना के बाद रोहित कहते हैं- ‘पागल है क्या?’, इस पर शिल्पा जोर-जोर से गाना गाने लगती हैं- पागल है। पागल है… बता दें, सोशल मीडिया पर शिल्पा का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। लोग जमकर शिल्पा के पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं।

बता दें, शिल्पा शेट्टी ने मंगलवार को ही अपनी एक नई फिल्म ‘सुखी’ का ऐलान किया है. वह काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर चल रही हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और शिखा शर्मा ने किया है। साथ ही, इस फिल्म के जरिए सोनल जोशी भी निर्देशन में डेब्यू करने जा रही हैं।

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut हुईं महादेव की भक्ति में लीन, महाशिवरात्रि के मौके पर झूम-झूमकर किया डांस, Video Viral