ईद के दिन सलमान के साथ चिपकने पर ट्रोल हुई शहनाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट
ईद के दिन सलमान के साथ चिपकने पर ट्रोल हुई शहनाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट

देशभर में ईद के त्यौहार को बेहद खूबसूरती के साथ मनाया गया था, हालांकि कई सारे बॉलीवुड सितारों ने भी अपने घर पर ईद की पार्टी का जश्न रखा था। लेकिन सलमान खान की पार्टी तो आप ही ज्यादा सुर्खियों में रही। इस दौरान कई सितारों को सलमान के घर के बाहर स्पॉट किया गया था, यह सभी सितारे सलमान खान के घर ईद का जश्न मनाने के लिए गए थे। करिश्मा कपूर से लेकर कंगना जैसे कई सारे बड़े सितारे सलमान खान के घर पहुंचे थे। वहीं पंजाब की कटरीना कहीं जाने वाली शहनाज गिल को भी इसी पार्टी में स्पॉट किया गया था।

सलमान खान ओर शहनाज की क्यूट बॉन्डिंग

Salman - Shehnaaz
Salman – Shehnaaz

शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐसे में शहनाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इस वीडियो में शहनाज गिल शिप्रा जी के सामने सलमान संग अपनी करीबी दिखाती हुई काफी ज्यादा नजर आएंगे। इतना ही नहीं वह सलमान के साथ कभी चिट चैट करती है तो कभी उन्हें किस करती तो कभी उन्हें हग करती हुई भी दिखाई दी हैं। हालांकि शहनाज यहीं नहीं रुकी बल्कि वह अभिनेता से उन्हें गाड़ी तक छोड़ने की जिद भी करती हुई दिखाई दी। तो वहीं सलमान ने भी उनकी जिद को पूरा किया और उन्हें गाड़ी तक छोड़ने आए हालांकि इस वीडियो में आप सलमान को देख सकते हैं जो पंजाब की कैटरीना इसके बाद अपनी गाड़ी तक ले जाती हैं। और लोगों से कहती हैं आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़ने आ रही है, इसको कहते हैं कि लेकिन गलत गाड़ी में बैठ रही हो। हालांकि इसके बाद शहनाज सलमान के गाल पर हाथ फेरती हैं और गाड़ी में बैठ कर के चली जाती है।

सलमान को लेकर शहनाज हुई ट्रोल
जैसे यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो आपको बता दें कि लोगों को उनका अजीब सा बर्ताव अब बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है, हालांकि शहनाज गिल के इस बर्ताव को लेकर यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्रोलर्स ने कहा कि शहनाज जबरदस्ती सलमान के साथ चिपक रही है लोगों ने पंजाबी कैटरीना को छिछोरी तक कह दिया। शहनाज के जबरदस्त ट्रोलिंग के बीच उनके खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सिद्धार्थ ने महिलाओं के सम्मान की बात की है।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/rai-laxmi-comments-on-ms-dhoni/

सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट ट्वीट हुआ वायरल

Siddharth - Shehnaaz
Siddharth – Shehnaaz

अब ऐसे में इस बीच दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने लिखा है कि एक महिला के बारे में आप जो सुनते हैं उसे लेकर हमेशा यह बात ध्यान रखें कि अब वह आदमी की तरफ से आई होती है। जिससे वह नहीं मिली या फिर एक महिला से आई है जो उसके साथ कम्पीट नहीं कर सकती सिद्धार्थ का यह ट्वीट साल 2015 का है, इस वक्त वह सीरियल दिल से दिल में काम कर रहे थे।

Read More – https://bharatkasach.com/entertainment/archana-got-new-show-offer-shekhar/