बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अब आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने शानदार काम की वजह से हर जगह अच्छी पहचान बना ली है। वहीं उनके फैंस उन पर काफी प्यार लुटाते हैं। शहनाज की मासूमियत और उनके बेबाक अंदाज को हमेशा से ही खूब पसंद किया जाता रहा है। बता दें कि आए दिन शहनाज की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं अदाकारा शहनाज ने इस बार अपनी बचपन की एक फोटो पोस्ट की है। उनके बचपन की तस्वीर देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। वहीं शहनाज की इस तस्वीर से फैंस अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं। दरअसल, हमेशा खुशमिजाज रहने वाली और हंसने वाली शहनाज इस फोटो में गुस्से में दिखाई दे रही हैं।

शहनाज के बचपन की तस्वीर वायरल

मशहूर अदाकारा शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि शहनाज आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं अब शहनाज ने अपने बचपन की एक क्यूट सी फोटो शेयर की है। शहनाज फोटो में बेहद प्यारी लग रही हैं। फोटो में शहनाज ने एक प्यारा ड्रेस पहना हुआ है, साथ में सैंडिल पहने हुए हैं और उनके छोटे बाल, हेयरबैंड और उनके चबी चीक्स । जिसे देखने के बाद कोई भी अपनी नजर नहीं हटा पा रहा है। वहीं तस्वीर में शहनाज के चेहरे पर मुस्कान नहीं है फिर भी वो बहुत ही क्यूट लग रही हैं।

बचपन के बारे में शहनाज़ ने लिखा

बता दें कि शहनाज ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- जब सब कुछ कितना अच्छा था और लाइफ बहुत सिंपल थी। शहनाज के फोटो शेयर करने के बाद उनकी ये फोटो वायरल हो गई है। साथ ही उनकी इस तस्वीर पर फैंस खूब सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक फैन लिखते है- लव यू, आप बहुत क्यूट लग रहे हो शहनाज
वहीं दूसरे फैन ने लिखा- Awww स्नो फैयरी। वहीं शहनाज की इस तस्वीर पर हजारों लाइक्स भी आ चुके हैं।

फैमिली फोटो की थी शेयर

शहनाज ने अभी हाल ही में अपनी फैमिली की एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह अपने पापा की गोद में बैठे हुए दिखाई दे रही थीं, तस्वीर में उनके भाई शहबाज अपनी मम्मी की गोद में बैठे हुए हैं। वहीं फैन्स को शहनाज़ की ये फैमिली फोटो बेहद पसंद आईं है।

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए किया ट्रिब्यूट

बात करें अगर शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की तो, आखिरी बार वह शिल्पा शेट्टी साथ एक शूट में नजर आईं थीं। वहीं वह कुछ समय पहले ही बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में भी गई थीं। जहां उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट दिया था।

ये भी पढ़ें-फिल्म बॉम्बे टू गोवा से हटाया गया था अरुणा ईरानी और अमिताभ बच्चन का रोमांटिक गाना, एक्ट्रेस ने बताई वजह