Tejasswi Prakash

4 महीने के फिनाले के बाद अब विनर का नाम चुनने का समय जल्द से जल्द नजदीक आ गया है और रविवार को फिनाले का विनर चुना जाने वाला था। बिग बॉस 15 (BIGG BOSS 15) में इन दिनों काफी तेज से शोर मच रहा है। इन दिनों बिग बॉस 15 फिनाले सोशल मीडिया पर हर जगह इसी की चर्चाएं हो रही हैं। बिग बॉस 15 के फिनाले को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं।एक नई अपडेट सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है किस शनिवार को बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले रश्मि देसाई बाहर हो चुकी थीं। शनिवार को आए बिग बॉस मे इस तरह घर में पांच सदस्य बचे थे।

एक और न्यूज़ सामने आ रही है जो करण कुंद्रा के लिए है सुना जा रहा है कि करण कुंद्रा टॉप 3 पर नहीं पहुंचने वाले हैं। हाल ही में बिग बॉस फिनाले कि बिना रह चुकी श्वेता तिवारी ने इशारा किया था कि घर में शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश बचे हैं। सुना जा रहा है कि अब यह धमाकेदार टक्कर तीन कंटेंट्स के बीच होने वाली है। शमिता शेट्टी भी अब चौथे नंबर पर ही बची हैं क्योंकि वह घर से बाहर हो चुकी । सुना जा रहा है उन्हें लेने के लिए फिल्म गहराइयां की टीम आ रही है दीपिका पादुकोण इस फिल्म पर काम कर रही हैं। रविवार को बिग बॉस 15 फिनाले में विनर का नाम घोषित किया जाएगा।

तेजस्वी और सहजपाल के बीच हुई टक्कर

लेकिन हाल ही में कुछ ऐसी खबर आ रही है जो कुछ और ही रुख ले रही है। ट्विटर पर जो संकेत दिए जा रहे हैं वह कुछ अलग ही बयां कर रहे। सुना जा रहा है। शमिता शेट्टी टॉप 3 बाहर होने वाली है। उन्हें बिग बॉस 15 फिनाले से बाहर ले जाने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण लेने आ रही हैं।

Tejasswi Prakash

दीपिका पादुकोण गहराइयां फिल्म में काम कर रही हैं और वही फिल्म के प्रमोशन के लिए bigg boss15 फिनाले में आएंगी। इस तरह से शमिता शेट्टी की बिग बॉस से एग्जिट भी ग्रैंड बनाए जाने की तैयारी पूरी है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 से बाहर होती हैं तो दो कंटेंट्स के बीच जमकर मुकाबला होगा उन्हीं में से एक को चुना जाएगा । कि बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने की टक्कर प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच ही रही जाएगी। इन दोनों के बीच जमकर टक्कर देखने को मिलेगी अब इन दोनों में से कौन बिग बॉस 15 फिनाले का विनर होने वाला है यह तो रविवार को ही पता चलने वाला है। लेकिन अभी तक कुछ भी ऑफिशल नहीं हुई है।ऐसे हालातों में शो पर नजर टिकी हुई है। अभी आप देखना होगा कि आखिर बिग बॉस 15 का विनर कौन बनेगा सबको इस बात का ही इंतजार था। बीती रात ये कंफ्यूजन खत्म हो गया है। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने जीती है। उनको 40 लाख की प्राइज मनी मिली है।

इसे भी पढ़ें-मिर्जापुर के गुड्डू भईया की बहन हुईं हद से ज्यादा बोल्ड, कैमरे के सामने खोला कोट का बटन