बिग बॉस ओटीटी से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) का प्यार परवान चढ़ने लगा। इन दोनों के प्यार की चर्चाएं चारों तरफ होनें लगी। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी। लेकिन अब इन दोनों के रिश्ते में खटास आ गया है। खबरों के मुताबिक दोनों के बीच में तगड़ी लड़ाई चल रही है । दोनों की बीच बातचीत तक बंद है।

राकेश और शमिता का हुआ ब्रेकअप

राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने ब्रेकअप की खबरों का खंडन किया है और अपने फैंस को ऐसी खबरों पर विश्वास न करने को कहा, लेकिन हाल ही में दोनों को लेकर एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दोनों के बीच आखिर क्यों लड़ाई हो रहा है, इसकी वजह सामने आई है।

ये है लड़ाई की वजह

जानकारी के मुताबिक, दोनों की बीच की लड़ाई की वजह राकेश का पुणे में रहने को लेकर है। दरअसल, शमिता चाहती है कि राकेश मुंबई शिफ्ट हो जाए और राकेश मुंबई शिफ्ट नहीं होना चाहते। बता दें कि एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा से तलाक के बाद राकेश पुणे में शिफ्ट हो गए थे।

दोनों में नहीं हो रही है बातचीत

शमिता को लगता है कि रिलेशनशिप में रहने का ये सही तरीका नहीं है। मिली जानकारी के अनुसार शमिता और राकेश में बातचीत नहीं हो रही है।

शमिता को नहीं था राकेश के प्यार पर भरोसा!

शमिता कभी भी राकेश के साथ अपने प्यार के बारे में निश्चित नहीं थी। उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ के दौरान अपनी आशंका व्यक्त की थी।

ये भी पढ़ें-अरबाज खान की गर्लफ्रेंड ने कैमरे के सामने दिखाईं कातिल अदाएं, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान